Hand Sanitizer Drink Death : शराब नहीं मिली तो 3 सगे भाइयों ने पी लिया सैनिटाइजर, सभी की मौत

Hand Sanitizer Drink Death

भोपाल। राजधानी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में सैनिटाइजर पीने से 3 सगे भाईयों Hand Sanitizer Drink Death की मौत हो हई। जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन यानि रविवार के दिन शराब न मिलने पर 3 भाईयों ने सैनिटाइजर पी लिया था और फिर तीनों की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद तीनों भाइयों की मौत हो गई।

सैनिटाइजर पीने से मौत की बात सामने आ रही

सैनिटाइजर पीने से तीनों सगे भाइयों की मौत के बारे में पुलिस का कहना है कि इलाज के तीनों भाइयों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी नहीं हो पाई है,लेकिन अभी तक ​के जांच में पता चला है कि सैनिटाइजर पीने से मौत की बात सामने आ रही है।

 

पुलिस को दो भाइयों के शव एमपी नगर स्थित मल्टी लेवल पार्किंग के सामने मिले, जबकि तीसरे भाई का शव जिंसी स्थित रविदास काॅलोनी के कमरे में मिला। एमपी नगर थाना प्रभारी सूर्यकांत अवस्थी के मुताबिक 50 से 55 वर्षीय तीन भाई पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और भूरा अहिरवार एमपी नगर जोन-1 स्थित एक लोहे की दुकान पर हम्माली करते थे। भूरा अपने परिवार के साथ बंजारी में रहता था। जबकि रामप्रसाद ने तीन-चार दिन पहले ही जिंसी, जहांगीराबाद स्थित रविदास काॅलोनी में कमरा किराए से लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password