मंत्री सारंग और विधायक रामेश्वर ने घायलों को भेजा अस्पताल, बचाई जिंदगियां

मंत्री सारंग और विधायक रामेश्वर ने घायलों को भेजा अस्पताल, बचाई जिंदगियां

भोपाल : राजधानी भोपाल के हलालपुर बस स्टैंड के पास बने बीआरटीएस कॉरिडोर में एक एंबुलेंस और बाइक की जोरदार भिंडत हो गई थी। इस हादसे में बाइक सवार युवक और एक 19 दिन का बच्चा घायल हो गया था। हादासे के दौरान अलग अलग कार्यक्रम से लौट रहे मध्यप्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा घायल लोगों को देखकर वहां रूक गए और तुरंत अधिकारियों और डॉक्टरों से बात कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार भोपाल के हलालपुर बस स्टैंड के सामने रोड पर बने बीआरटीएस कॉरिडोर में एक एंबुलेंस और एक बाइक में टक्क्र हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक और एंबुलेंस से ले जाया जा रहा 19 माह का नवजात बच्चा घायल हो गया था। जब यह हादसा हुआ था तब उस वक्त मध्यप्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री और रामेश्वर शर्मा अलग-अलग किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे। दोनों ने हादसे में घायलों को देखकर अपनी गाड़ी रोककर तुरंत घायलों को मदद पहुंचाई। बाइक की टक्कर से दुर्घटना में बाइक सवार युवक को प्रशासन एवं स्थानीय नागरिको डॉक्टर डीके एवं उनकी धर्म पत्नी डॉक्टर पूनम के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया, वही डॉक्टर गोयनका के सहयोग से दूसरी एम्बुलेंस की व्यवस्था कर नवजात शिशु जिसे ऑक्सिजन लगा हुआ था एवं उनके परिजनों को भी अस्पताल भेजा गया।

दुर्घटना स्थल पर पहुंचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रशासन एवं स्थानीय डॉक्टर से संपर्क कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मंत्री विश्वास सारंग ने तत्काल संबंधितो को बेहतर से बेहतर उपचार के निर्देश दिए।
बताया जा रहा है कि बाइक और मारुति ओमनी एम्बुलेंस की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन चकना चूर हो गए हालांकि तुरंत उपचार मिलने से दुर्घटना में घायल सभी ख़तरे से बाहर है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password