पार्टी अगर जिलाध्यक्ष भी बना देती तो कार्यकर्ता के तौर पर काम करता रहता: शाहनवाज

भागलपुर/पटना , 17 जनवरी (भाषा) भाजपा के पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने रविवार को कहा कि पार्टी का हित उनके लिये सर्वोपरि है और अगर पार्टी उन्हें जिलाध्यक्ष भी बना देती तो वह उसे सहर्ष स्वीकार करते और कार्यकर्ता के तौर पर काम करते।

बिहार विधान परिषद चुनाव के नामांकन के लिए कहलगांव से पटना के लिये प्रस्थान करने से पहले जानमोहम्मदपुर गांव में रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुसैन ने कहा, ‘‘ शनिवार को केंद्रीय नेतृत्व का फोन आया था जिसपर हमने कहा कि अगर पार्टी भागलपुर का जिलाध्यक्ष भी बना देती तो उसे सहर्ष स्वीकार करता और कार्यकर्ता के तौर पर काम करता।’’

हुसैन ने कहा कि गत दिनों गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत के दौरान भी उन्होंने कहा था कि अगर दस साल भी कोई काम नहीं देंगे तो भी वह पार्टी के लिये काम करते रहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ जो सम्मान जीतकर भी नहीं मिल पाता है उससे कहीं अधिक भागलपुर की जनता ने सम्मान दिया। मोहब्बत पर कमल खिलाने का काम मैंने भागलपुर में किया।’’

भाजपा सूत्रों के मुताबिक हुसैन को पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी द्वारा खाली की गई सीट से मैदान में उतारा गया है। बिहार विधान परिषद की इस सीट का कार्यकाल 2024 में समाप्त हो रहा है।

भाषा अनवर

शोभना

शोभना

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password