Gwalior: डांसर बनना चाहता था छात्र, घरवालों ने नहीं किया सपोर्ट तो की खुदकुशी, पीएम से की अंतिम इच्छा पूरी करने की अपील

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर शहर के पास 11वीं के एक छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र डांसर बनना चाहता था। इस बात को लेकर उसके घरवाले खुश नहीं थे। इसी बात को लेकर परेशान छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट भी लिखा है। इस नोट में उसने खुदकुशी करने की वजह भी लिखी है। साथ ही अपनी अंतिम इच्छा पूरी करने को लेकर सरकार समेत पीएम से भी अपील की है। जानकारी के मुताबिक मामला ग्वालियर की कैंसर पहाड़िया पर स्थित मौनी बाबा मंदिर का बताया जा रहा है। यहां रहने वाला 16 साल के अज्जू उर्फ अजीत पुत्र मुकंदी लाल वंशकार कक्षा 11वीं में पढ़ता था। वह डांसर बनना चाहता था। लेकिन उसके परिवार वालों को डांस करना पसंद नहीं था। लेकिन अज्जू चाहता था कि वह डांस कर देश का नाम रोशन करे। उसने लिखा कि उसके घरवालों ने उसे सपोर्ट नहीं किया इसलिए उसने आत्महत्या की राह को चुना है। छात्र ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट लिखा। इस नोट में उसने अपनी अंतिम इच्छा भी जताई है।

नोट में यह लिखा…
छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा कि मम्मी-पापा मुझे माफ करना, मैं आपका अच्छा बेटा नहीं बन सका। मैं बहुत मतलबी हूं जो अपने परिवार को छोड़कर जा रहा हूं। अज्जू ने आगे लिखा कि मैं एक अच्छा डांसर बनना चाहता था, लेकिन किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया। घरवालों को लगता था कि यह पैसे वालों का काम है, इसलिए न तो मेरे हेयर स्टाइल और न ही मेरे दोस्तों को पसंद किया जाता था। इसमें मेरा कोई दोष नहीं है। अज्जू ने लिखा कि दोष तो मेरा है जो मैं आप लोगों की इच्छा का ध्यान नहीं रख सका। मैंने कोई गलत काम नहीं किया है। मैं अपने साथ कई सारे राज लेकर जा रहा हूं।

यह जताई अंतिम इच्छा…
अज्जू ने लिखा कि मरने के बाद हर इंसान की अंतिम इच्छा पूरी की जाती है। मेरी भी इच्छा है कि मेरे मरने के बाद मुझपर एक गाना बनाया जाए। इस गाने को देश के सबसे बड़े सिंगर अरजीत सिंह गाएं। साथ ही इस गाने पर नेपाल मूल के रहने वाले सबसे बडे डांसर सुशांत खत्री डांस करे। सुशांत ही इस गाने को कोरियोग्राफ करें। अज्जू ने अपनी इच्छा पूरी करने के लिए सरकार समेत प्रधानमंत्री से भी अपील की है। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद जांच की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password