Gwalior Road Accident : लगभग 30 फिट खाई में गिरी कार, बर्थडे मनाकर लौट रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Gwalior Road Accident

डबरा। र​विवार को देर रात एक सड़क हादसे में चार युवकों Gwalior Road Accident की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये चारों दोस्त डबरा से ग्वालियर पार्टी करने आए थे और घर वापस जा रहे थे तभी हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक रात करीब 12 बजे चारों दोस्त पार्टी करने के बाद ग्वालियर से डबरा वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार एमपी 07 सीएफ-5680 जौरासी घाटी पर वन चौकी के सामने पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर लगभग 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। गौरतलब है कि मृत​क कार्तिक सीमेंट बनाने वाली कंपनी एल एंड टी में पदस्थ था। और सोमवार को उसका जन्मदिन था, लेकिन सोमवार को वर्किंग डे होने पर सभी ने रविवार को ही जन्मदिन की पार्टी करने का फैसला किया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
जानकारी ये भी आ रही है कि कार खाई में गिरने से पहले एक पेड़ से भी टकराई है। हादसे को रात को वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बिलौआ थाना पुलिस, ग्वालियर पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह रेस्क्यू कर कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक चारों दोस्त शिवम, कार्तिक, नवजोत और शिवम खागट की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
डबरा के ऊषा कॉलोनी निवासी पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजेन्द्र शर्मा का बेटा 30 वर्षीय शिवम शर्मा, अपने दोस्तों 27 वर्षीय नवजोत पुत्र धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम पुत्र अवधेश खागट और कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल कार में सवार होकर ग्वालियर पार्टी करने आए थे। ग्वालियर से लौटते समय हादसे में चारों दोस्तों की जान चली गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password