Gwalior News: पोते की मौत से दुखी दादा ने की अंधाधुंध फायरिंग, कई घायल, आरोपी फरार

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पानी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत से उसका दादा इतना दुखी हुआ कि संवेदना जताने आए उसके घर लोगों पर उसने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में कुछ लोग घायल हो गए हैं। धड़ाधड़ फायरिंग के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला ग्वालियर जिले के उटीला इलाके में आने वाले बंधोली गांव का है। दादा फायरिंग के बाद से फरार हो गया है। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह है पूरा मामला…
मामला ग्वालियर जिले के उटीला इलाके में आने वाले बंधोली गांव का है। यहां रहने वाले परमाल सिंह परिहार का 12 साल का बेटा साहिल शुक्रवार को भैंस चराने के लिए गया था। यहां तालाब किनारे उसकी भैंसे चर रही थीं और बच्चा यहीं टहल रहा था। इसी दौरान बच्चे का पैर फिसल गया। साहिल तालाब में गिर गया। साहिल को तालाब में डूबते देख वहां मौजूद अन्य बच्चों ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। लेकिन जब तक घरवाले पहुंचते तब तक साहिल की मौत हो गई थी।

मौत के बाद परिजन साहिल के शव को लेकर घर पहुंचे थे। गांववालों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो कुछ लोग परमाल सिंह के घर शोक मनाने पहुंचे। यह देख परमाल सिंह के पिता नाराज हो गए। साहिल के दादा ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में कुछ लोग घायल हो गए हैं। फायरिंग की आवाज सुनकर भगदड़ मच गई। वहां शोर होने के बाद दादा मौके से फरार हो गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password