Police ग्वालियर के रिटायर्ड इंस्पेक्टर हुए 11 लाख की ठगी के शिकार

Police: जब ग्वालियर के इंस्पेक्टर साहब खुद हो गए ठगी के शिकार, इस तरह से लगाया पुलिस को चूना

Police
Share This

ग्वालियर। Police. मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल ग्वालियर में पुलिस (Police) विभाग के एक रिटा. इंस्पेक्टर साहब खुद ही ठगी के शिकार हो गए। जमीन के नाम पर आरोपियों ने पुलिसवाले (Police) को ही चूना लगा दिया। इस पूरे मामले में पुलिस (Police) ने केस दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला ग्वालियर के सारिका नगर का इलाके का है। यहां रहने वाले आसाराम गौतम हाल ही में इंस्पेक्टर (Police) के पद से रिटायर्ड हुए हैं। जमीन खरीद फरोख्त के झांसे में आकर रिटायर्ड इंस्पेक्टर साहब (Police) खुद ही ठगी का शिकार हो गए।

संबंधित खबर:Cox Distillery Accident News: नौगांव के कॉक्स डिस्टलरी में दर्दनाक हादसा! करंट लगने से 6 लोगों की मौत, तीन ग्वालियर रैफर

किराएदार की बातों में फंसे
साल 2022 में आसाराम गौतम के मकान में रामसेवक नाम के किराएदार रहने आए थे। रामसेवक ने आसाराम को अपने एक दोस्त ताराचंद से मिलवाया। इस मुलाकात के बाद उन्होंने आसाराम से कहा कि ताराचंद की दौरार गांव में 6 बीघा जमीन है और वह इस जमीन को गिरवी रखकर पैसे उधार मांग रहा है। आसाराम ने रामसेवक की बातों में आकर जमीन का एग्रीमेंट करके 7 लाख 82 हजार रुपए ताराचंद को दे दिए।

संबंधित खबर:MP News: ग्वालियर में एक पति को लेकर दो पत्नियां में विवाद, घटना का वीडियो वायरल

एग्रीमेंट के नाम पर लगाया चूना
एग्रीमेंट का समय पूरा होने पर आसाराम ने एक बार फिर से रामसेवक से पैसे वापस मांगे। इसके बाद एग्रीमेंट की समय सीमा बढ़वाना तय हुआ और दोनों पक्ष कोर्ट पहुंचे। लेकिन फिर एग्रीमेंट किए बिना ही रामसेवक और ताराचंद्र वापस लौट गए।

आसाराम ने दर्ज कराया केस
जब आसाराम रामसेवक से पनी रकम वापस मांगी तो उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी। धमकियों से डरकर उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत थाटीपुर थाने (Police) में दी। यहां आसाराम ने ठगी की पूरी कहानी पुलिस (Police) को बताते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। फिलहाल पुलिस (Police) इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
ये भी पढ़ें:

MP BJP Meeting: मिशन लोकसभा: सीहोर में संघ-बीजेपी की चिंतन बैठक; हारी हुई विधानसभा सीटों पर तैनात होंगे प्रभारी

Kaliyasot River: भोपाल के कोलार इलाके में BMC की कार्रवाई पर रोक, कलियासोत के ‘नो-कंस्ट्रक्शन’ जोन मामले में MP HC ने दिया स्टे

Bjp Mission Lok Sabha 2024: यूपी-बिहार में यादव समाज को लुभाने के लिए बीजेपी करेगी एमपी के सीएम मोहन यादव का इस्तेमाल, इस दिन से होगी सीएम के दौरों की शुरूआत

Christian Society: लोकसभा चुनाव से पहले ईसाई समाज ने कराया अपने राजनीतिक दल का रजिस्ट्रेशन, ये रखा पार्टी का नाम

Odisha News: पहला विश्व उड़िया भाषा सम्मेलन 3 से 5 फरवरी तक, सीएम पटनायक ने जारी किया लोगो

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password