ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज से किया निवेदन, मुख्यमंत्री ने तुरंत किया पूरा

ग्वालियर: ग्वालियर-चंबल अंचल में सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के मेगा शो के दौरान एक अनोखी तस्वीर (Unique Picture) सामने आई है। जिसमें शिवराज और सिंधिया ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ( Minister Pradyuman Singh Tomar) को चप्पल पहनवाई।

फूल बाग मैदान में अपना-अपना भाषण खत्म करने के बाद मंच पर ही प्रद्युम्न को चप्पल पहनवाई गई। आपको बता दें कई महीनों से मंत्री प्रद्युम्न सिंह नंगे पैर घूम रहे थे। उन्होंने संकल्प लिया था कि जब तक वो अपने क्षेत्र की जनता की समस्या हल नहीं कर देते, तब तक वो चप्पल नहीं पहनेंगे।

इसी सिलसिले में कई बार प्रद्युम्न सिंह तोमर को सफाई करते हुए भी देखा गया था। वहीं जैसे ही उन्हें मंच पर चप्पल पहनवाई गई। वैेसे ही सभा में तालियों की आवाज गूंज उठ पड़ी।

आपको बता दें सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यहां फूलबाग मैदान पर ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से संबंधित कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, विष्णुदत्त शर्मा,मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर समेत कई कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में 5 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password