Guna Firing News Big Breaking : गुना झड़प मामले में सीएम का बड़ा बयान! इतिहास बनेगी कार्रवाई

गुना।  रोन के शहरोक के Guna Firing News जंगलों में शिकारियों द्वारा Guna Firing News Big Breaking पुलिस पर किए गए हमले में मारे गए पुलिस वालों को लेकर बैठक खत्म हुई है। जिसमें सात लोंगों का नाम के सामने आ रहे हैं। इसमें से एक की पुलिस फायरिंग में मौत हो चुकी है। बाकी 6 शिकारी फरार हैं। इन पर आज ही कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही सबसे बड़ी बात ये हैं जिसमें मारे गए पुलिस कर्मियों 1—1 करोड़ की मुआवजा राशि राज्य सरकार की ओर से दी जाएगी। गुना प्रकरण में ग्वालियर आईजी अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश सीएम ने दे दिए हैं।

सीएम शिवराज ने कहा कि हमारे पुलिस के मित्रों ने शिकारियों का मुकाबला करते हुए शहादत दी है।इस घटना में दोषी अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। अपराधियों की पहचान हो गई है। घटना की पूरी जांच हो रही है। घटना में शहादत देने वाले तीनों पुलिस के साथी SI श्री राजकुमार जाटव,आरक्षक श्री नीरज भार्गव,आरक्षक श्री संतराम की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।इन्होंने कर्तव्य की बलिवेदी पर अपने जीवन को न्यौछावर किया है। उन्हें शहीद का दर्जा देकर 1-1 करोड़ रु की सम्मान निधि परिवार को दी जाएगी। परिवार के एक सदस्य को शासकीय सेवा में लिया जाएगा। पूरे सम्मान के साथ शहीद पुलिसकर्मियों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। घटना के बाद पहुंचने में देरी करने पर ग्वालियर आईजी को तत्काल हटाने का फैसला किया है।

इस मामले में हुई आपात बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के अनुसार  7 लोंगों का नाम के सामने आ रहे हैं। इसमें से एक की पुलिस फायरिंग में मौत हो चुकी है। बाकी 6 शिकारी फरार हैं। इन पर आज ही कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 1—1 करोड़ की मुआवजा राशि राज्य सरकार की ओर से दी जाएगी।

जिसमें प्रधान आरक्षक व सिपाही सहित 3 की मौत हो गई है। आपको बता दें इस हमले में शिकारियों ने सीधे गोलियां दागना शुरू कर दी गई। घटना रात 2:45 बजे की बताई जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password