Guna Dead Body : बेटे के शव को घर ले जाने के लिए नहीं मिली एंबुलेंस तो किराए के ठेले पर पिता ले गया डेड बॉडी

Guna Dead Body

गुना। जिले में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई । यहां शव वाहन Guna Dead Body नहीं मिलने के बाद एक पिता को अपने बेटे का शव हाथ ठेले से ले जाना पड़ा। इतना ही नहीं शव का पोस्टमार्टम भी लेट किया गया। दरअसल गुना के कुंभराज गीता नगर के रहने वाले नितेश राव की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जब उसे अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन यहां सिस्टम की बेरुखी देखिए कि एक पिता को उसके बेटे के शव के लिए वाहन नहीं मिला। पोस्टमार्टम भी एक दिन बाद हुआ।

संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी
दरअसल गुना जिले के कुंभराज गीता नगर निवासी नितेश राव की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। मृतक के पिता हेमराज राव ने बताया कि उनके बेटे की अचानक तबियत बिगड़ी तो बीते मंगलवार दोपहर 3:30 पर स्वास्थ्य केंद्र कुंभराज पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद कहा कि शव को ले जाएं पिता को लगा कि पीएम होना चाहिए पुलिस ने पंचनामा बनाया। पिता का कहना है कि वह शव को फिर से अस्पताल ले गया, लेकिन समय रहते पीएम नहीं हो सका इसलिए शव को पीएम रूम में रखवा दिया गया।

अपने बेटे का शव रखकर अपने घर ले गया
यह घटना 29 मार्च की है। अस्पताल में पिता ने पोस्टमॉर्टम की मांग की लेकिन डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम करने से मना कर द‍िया। बेटे के शव को घर ले जाने के लिए पिता को एंबुलेंस भी नहीं म‍िली। मजबूरी में बुजुर्ग प‍िता ने वहीं से क‍िराए पर एक ठेला ल‍िया और फ‍िर उस पर अपने बेटे का शव रखकर अपने घर ले गया। जब यह मामला सुर्ख‍ियों में आया तो अगले द‍िन युवक का पोस्टमॉर्टम क‍िया गया। कुंभराज हॉस्प‍िटल के मेडिकल ऑफिसर की इस मामले में दलील थी क‍ि शव देरी से से लाया गया था इसलिए बॉडी का पोस्टमार्टम नहीं क‍िया गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password