Gujarat CM Resigns Update News: गुजरात को आज मिल सकता है नया सीएम,दोपहर में होगी विधायक दल की बैठक

Gujarat CM Resigns Update News

गुजरात। प्रदेश को आज नया सीएम Gujarat CM Resigns Update News मिल सकता है। आज दोपहर होने वाली विधायक दल की बैठक नए नेता का चुनाव होगा जो जिसमें गुजरात का नया मुख्यमंत्री चुन लिया जाएगा। उधर पार्टी के केंद्र पर्यवेक्षक के तौर पर आज सुबह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रहलाद जोशी अहमदाबाद पहुंचेंगे।

 

रेस में सबसे आगे इन नामों की चर्चा
माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री की रेस में आगे जिनके नाम है उनमें से मनसुख भाई मंडविया, प्रफुल्ल पटेल, पुरुषोत्तम रूपाला, नितिन पटेल हो सकते है । प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल का के नाम की भी चर्चा चल रही है।

राज्यपाल से मिलकर दिया था इस्तीफा

गौरतलब है कि गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी शनिवार को राज्यपाल से मिलकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया। रुपाणी ने कहा कि, अब मैं संगठन में काम करना चाहता हूं। इस्तीफा देने के साथ रुपाणी ने भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त किया और कहा कि पीएम मोदी का धन्यवाद, उन्होंने मुझे यह जिम्मेदारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि, मुझे नरेंद्र मोदी का विशेष मार्गदर्शन मिला है और इस दौरान गुजरात ने विकास के नए आयाम छुए। रुपाणी ने कहा कि, मुझे जो भी नई जिम्मेदारी मिलेगी, मैं उसे निभाऊंगा। गुजरात का विकास अब नए मुख्‍यमंत्री के नेतृत्व में हो।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password