Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में दहाड़े शिवराज के मंत्री सिसोदिया ! पीएम मोदी को बताया क्रांतिवीर

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में दहाड़े शिवराज के मंत्री सिसोदिया ! पीएम मोदी को बताया क्रांतिवीर

गुजरात/ संवाददाता पंकज श्रीवास्तव की रिपोर्ट: जैसा कि, हम जानते है, गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है ।इसी बीच मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया गुजरात के बेचराजी विधानसभा में प्रचार पर हैं। जहां वह भाजपा प्रत्याशी सुखाजी ठाकोर के पक्ष में प्रचार कमान संभाले हुए हैं। जिसके लिए वह तीन दिवसीय दौरे पर बेचराजी में डेरा डाले हुए हैं ।

मंंत्री सिसोदिया की गुजरात में दहाड़

इसी प्रचार के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्रांतिवीर और गृह मंत्री अमित शाह को हनुमान जी बताया उन्होंने कहा कि आज देश की प्रगति का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है ।वही गुजरात प्रदेश का विकास का लोहा पूरी दुनिया मानती है ।यह सब संभव हुआ हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासवादी सोच से जिससे कि आज पूरी दुनिया में भारत मजबूती के साथ खड़ा है।केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी और शिवराज सरकार के मंत्री पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के महेंद्र सिंह सिसोदिया का इस चुनाव प्रचार के दौरान अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है वह यहां कार्यकर्ताओं से वन टू वन चर्चा कर उनमें जीत का जोश भर रहे हैं, तो वहीं खुद भी घर -घर जाकर जनसंपर्क कर लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने और गुजरात के विकास के लिए बेचराजी विधानसभा के विकास के लिए वोट मांग रहे हैं।इसी दौरान एक नजारा यह भी देखने मिला कि वह चुनाव मैदान में जा रहे कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से भोजन उतारते हुए उनके दिलों में जगह बना चुके हैं। उनका यह अंदाज कार्यकर्ताओं में जोश भर रहा है।

भाजपा ने सौंपी जिम्मेदारी

आपको बता दें कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने गुजरात चुनाव में मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को मेहसाणा जिले के बेचराजी विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी दी है । इसी के चलते पंचायत मंत्री ने चुनाव प्रचार के लिए कई गांव का भ्रमण किया जब आप पार्टी की बात रखी । उन्होंने कहा कि एक समय था जब उत्तर प्रदेश के लोग सौभाग्यशाली होते थे , क्योंकि इंदिरा गांधी थी वहां पर आज पूरे विश्व में डंका कहीं का गूंज रहा है तो वह हमारा गुजरात है सौराष्ट्र है क्योंकि देश की महान विभूति हमारे नरेंद्र भाई प्रधानमंत्री इसी धरती पर पैदा हुए उनकी मिट्टी में पैदा हुए हैं और आज उनकी जो पताका है ।वह देश में नहीं पूरे विश्व में घूम रही है। एक अद्भुत व्यक्तित्व है ,वह क्रांतिकारी वीर है, वह ऐसी शख्सियत हैं, जिसके ऊपर मैया का आशीर्वाद दोनों हाथों से है तभी वह इतनी ऊंचाई पर है जिसके ऊपर ईश्वर का आशीर्वाद होता है ,वही देश को आगे ले जाता है, और यही माटी के इसी मेहसाणा जिले के उनके मंत्री अमित शाह एक सेवक के रूप में हनुमान के रूप में उनके हाथों को मजबूत करने में लगे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password