GST Bhavan Bhopal : नशे में कार्यालय आता था क्लर्क, डिप्टी कमिश्नर से मारपीट कर फरार हुआ आरोपी

GST Bhavan Bhopal

भोपाल। राजधानी में एक क्लर्क GST Bhavan Bhopal  द्वारा जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जीएसटी भवन में पदस्थ डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय में काम करने वाले क्लर्क कार्यालय में नशा करके आता है और घटना के वक्त भी वह नशे में था। घटना के बाद क्लर्क फरार है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि क्लर्क की लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आदतों में सुधार नहीं हुआ
एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि ओमकारेश्वर खांचन जीएसटी में डिप्टी कमिश्नर हैं और उन्हीं के कार्यालय में नवदीप सेंगर नाम का क्लर्क है। क्लर्क अक्सर शराब पीकर कार्यालय आ जाता था। इसके प​हले भी क्लर्क को अधिकारियों ने कई बार समझाया था,लेकिन उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ।

डिप्टी कमिश्नर पर थप्पड़ जड़ दिया
गुरुवार किसी काम के लिए डिप्टी कमिश्नर ने क्लर्क को बुलाया, तो वह काम करने के लिए आनाकानी करने लगा। काम टालने की वजह से फरियादी उपायुक्त क्लर्क पर नाराज होने लगे तो वह अपनी सीट से उठा और आरोपी क्लर्क सेंगर ने डिप्टी कमिश्नर पर थप्पड़ जड़ दिया।

मामला दर्ज किया गया है
डिप्टी कमिश्नर की शिकायत पर एमपी नगर पुलिस ने मारपीट, धमकी और शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया गया है। केस दर्ज करने के बाद एमपी नगर पुलिस क्लर्क के निवास और अन्य ठिकानों पर दबिश दी है, लेकिन वह नहीं मिला।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password