Groom House Stolen : बारात लेकर वापस लौटा दूल्हा तो घर में रखे सभी सामान उठा ले गए थे चोर, कपड़े तक नहीं छोड़ा



Groom House Stolen : बारात लेकर वापस लौटा दूल्हा तो घर में रखे सभी सामान उठा ले गए थे चोर, कपड़ा तक नहीं छोड़ा

Groom House Stolen

भोपाल। एक बार राजधानी में पुलिस के पेट्रोलिंग गश्त पर सवाल उठ गए है। भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बार फिर वारदात को अंजाम दिया है। चोरों Groom House Stolen ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब पूरा परिवार शादी में गया था। शाहिद नामक फरियादी ने बताया कि उसकी शादी थी और वह अपनी बारात यूपी ले गया था। आज जब बारात वापस यूपी से भोपाल आई तो घर के सारे सामान विखरे पड़े थे और जब पूरा परिवार अंदर के कमरों में गए तो उनके होश ही उड़ गए।

ये है मामला
निशातपुरा थाना क्षेत्र के जनता कॉलोनी के रहने शाहिद नामक फरियादी ने बताया कि आज जब बारात वापस आई तो घर में देखा तो सभी सामान गायब थे जब आलमारी के पास जाकर देखा तो पूरी अलमारी खुली थी और उसमें रखे सभी गहने गायब थे। फरियादी ने बताया कि चोरों ने घर में रखे कपड़े भी चोरी कर ले गए।
फरियादी ने बताया लगभग 4 से 5 लाख रु का सामान और नगदी चोरी हुई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वही निशातपुरा थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि चोरों ने मकान का ताला तोड़ लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है। चोरों ने मकान का ताला तोड़कर घर में रखे कैश और सोना चांदी के जेवरात चोरी कर ​लिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा।

शादी का है रिसेप्शन कल
जनता कॉलोनी के रहने वाले परिजनों ने बताया कि शादी के बाद रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा था। अब इस वारदात के बाद रिसेप्शन कैसे करू। परिजनों का कहना है कि अब कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि आगे क्या करें।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password