Govind Singh Rajput Poster : रिजल्ट के पहले नेता के समर्थन में लगा जीत का पोस्टर, सोशल मीडिया में वायरल

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर 10 नवबंर को रिजल्ट आएगा,लेकिन मतगणना (poster of bjp candidates surkhi vidhan sabha result 2020 )के पहले ही बीजेपी के दिग्गज नेता के समर्थन में जीत के पोस्टर poster of bjp candidates लगा दिए गए हैं। प्रदेश में हॉट सीट बन चुकी सुरखी विधानसभा surkhi vidhan sabha result 2020  में बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत Govind Singh Rajput को भारी वोटों से जीत पर Victory posters placed बधाई दी गई है। जबकि इस चुनाव का रिजल्ट मंगलवार यानि कल आने वाला है। यह पोस्टर राहतगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष नीरज शर्मा और BJYM जिला उपाध्यक्ष गोलू राय की ओर से लगाए गए हैं।

गोविंद सिंह राजपूत के समर्थकों ने उन्हें जीत की बधाई दी surkhi assembly poster  और जीत को ऐतिहासिक भी बताया। सुरखी सीट से गोविंद सिंह राजपूत और कांग्रेस की पारूल साहू आमने-सामने हैं। हालांकि ये पोस्टर कब लगा और किसने लगाया है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।

कल होगी मतगणना
उपचुनाव के परिणाम को लेकर कांग्रेस ने विशेष रणनीति तैयार की है। 10 नवंबर मतगणना वाले दिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह दिनभर प्रदेश कार्यालय के कंट्रोल रूम में मौजूद रहेंगे। कंट्रोल रूम में सज्जन वर्मा ने दावा किया कि हम हर हाल में सरकार बनाएंगे। कांग्रेस कार्यालय में नेता बंसल न्यूज़ के माध्यम से परिणामों पर नजर रखेंगे।वही कांग्रेस नेताओं का भोपाल आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि आज शाम विवेक तन्खा, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की एक बैठक भी हो सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password