Goverment Job Alert: सरकारी नौकरी चाहिए तो जल्द करें आवेदन, 193 पदों पर निकली हैं भर्तियां

भोपाल। मेडिकल विभाग में नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों के लिए खुशखबरी है। मध्य प्रदेश एमपीपीएससी यानी की मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने भर्तियां निकालीं हैं। हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि आवेदन करने के लिए महत दो दिन बाकी हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जल्द से जल्द से आवेदन कर लें। बता दें कि डेंटल सर्जन के 193 पदों के लिए आवेदन बुलाए गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी 2022 से ऑनलाइन मोड के माध्यम से अंतिम तिथि 14 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता

जो भी व्यक्ति आवेदन करने की इच्छा रखता है उसे किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीडीएस की डिग्री होना जरूरी है। इसके अलावा उसका पंजीकरण राज्य दंत चिकित्सा परिषद में होना अनिवार्य है।

आयु सीमा

सीजीपीएससी डेंटल सर्जन वेकेंसी 2022 के लिए अधिकतम आयु 32 वर्ष निश्चित की गई हैं, वहीं एमपीपीएससी डेंटल सर्जन वेकेंसी 2022 के लिए उम्मीदवार की आयु 40 वर्ष तक की निर्धारित हैं। आरक्षित वर्ग को ​नियमानुसार विशेष छूट मिलेगी।

इस तरह होगा चयन

इन पदों के लिए उम्मीदवारों का सिलेक्शन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू (Written Exam & Interview) के आधार पर होगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा पास करने में सफल हो जाएंगे, उन्हें ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password