Good Time Signs : समझ लें इन इशारों को, हो सकते हैं अच्छे दिन के संकेत!

good time sign

नई दिल्ली। अगर आपके जीवन में कुछ अच्छा Good Time Signs नहीं चलता तो हम उन इशारों की तरफ सोचने लगते हैं। जैसे कुत्ते या बिल्ली का रोना, आंखों का फड़कना आदि। जबकि कभी हमारी नजर उन संकेतों पर नहीं गई। जिससे हम पहचान सकें कि इसके बाद अच्छे दिन की शुरुआत होने वाली है। आइए हम आपको बताते हैं। कि वे कौन—कौन से संकेत हो सकते हैं। जिनसे हम अंदाजा लगा सकते हैं। कि आपके अच्छे दिन आने वाले हैं।

ये होते हैं अच्छे दिन के पहले के संकेत Good Time Signs

अचानक गाय का आना cow —
अगर आपके घर के सामने अचानक गाय आकर खड़ी हो जाए तो समझिए आपके जीवन में खुशियां आने वाली हैं। आपके घर में उसे गाय की पहली रोटी के अलावा जो कुछ भी उसे खिलाने लायक हो उसे जरूर ​खिलाएं। ऐसा करना आपके लिए शुभकारी साबित हो सकता है।

गौरैया (Sparrows) की चहचहाहट
अगर आपके घर के आंगन में गौरेया आ जाए या उनके चह—चहाने की आवाज आने लगे तो आप समझ जाइए कि आपके घर में खुशियां आने वाली हैं। उनकी चह—चहाहट आपके अच्छे दिनों का संकेत है। ऐसे समय में उन्हें दाना जरूर डालें।

घर के सामने हो आक का पौधा (Madar plant)
अगर आपके घर के सामने आक का पौधा उग आए तो यह आपके लिए शुभ संकेत है। समझ लीजिए आपके जीवन में अब अच्छे दिन की शुरूआत होने वाली है।

तितली (Butterflies) का नजारा
अगर आपको अपने आंगन में अचानक रंगबिरंगी तितलियां नजर आने लगे तो ये देखने में तो बेहद खूबसूरत लगती ही हैं साथ ही आपके लिए अच्छा समय आने का संकेत भी देती हैं।

सफेद कबूतर (White Pigeon) का बैठना
अगर आपके आंगन में सफेद कबूतर आकर बैठने लगे तो फिर आपको प्रसन्न हो जाना चाहिए। आपका अच्छा समय शुरू होने वाला है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password