Whatsapp Update: खुशखबरी! Whatsapp में देख सकेंगे Instagram Reels, अब जल्द दिखेगा एक खास टैब

Whatsapp Update: खुशखबरी! Whatsapp में देख सकेंगे Instagram Reels, अब जल्द दिखेगा एक खास टैब

नई दिल्ली। दुनियाभर के Whatsapp Users के (Whatsapp Update) लिए एक अच्छी खबर आ रही है कि आने वाले समय में वॉट्सऐप में उन्हें एक खास टैब दिखेगा, जिसपर उन्हें Instagram Reels के शॉर्ट वीडियो भी दिखाई देंगे। एक रिपोर्ट में पता चला है कि Facebook ने वॉट्सऐप में एक डेडिकेटेड इंस्टाग्राम रील्स टैब की टेस्टिंग शुरू कर दी है और आने वाले समय में जो कुछ भी डिवेलपमेंट होगा, वो पता चल जाएगा और इस साल लोगों को वॉट्सऐप में यह खास फीचर मिलने भी लगेगा।

इंटिग्रेशन पर जोर

वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी है और (Whatsapp Update) हाल के वर्षों सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स में इंटिग्रेशन प्रोसेस पर जोर दिया जा रहा है, जहां किसी बड़ी कंपनी के हर एक प्लैटफॉर्म पर एक-दूसरे के अच्छे फीचर्स दिखे और इससे लोगों में पॉपुलैरिटी बढ़ने के साथ ही ज्यादा पहुंच भी सुनिश्चित हो। वॉट्सऐप से बीते कुछ महीनों के दौरान कई फीचर्स जुड़े हैं और अब फेसबुक इस कोशिश में है कि वॉट्सऐप में एक खास टैब हो, जिसपर यूजर्स इंस्टाग्राम रील्स देख सकें। हो सकता है कि इसमें रील्स बनाने की सुविधा भी दी जा सकती है। आने वाले समय में इसकी डीटेल जानकारी आ जाएगी।

बहुत कुछ नया आने वाला है

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, फेसबुक इस कोशिश में (Whatsapp Update) जोर-शोर से लगा हुआ है कि Instagram और WhatsApp के फीचर्स का इंटिग्रेशन हो और यूजर्स वॉट्सऐप में भी इंस्टाग्राम के खास फीचर्स का मजा लें। हालांकि, यह प्रक्रिया अभी टेस्टिंग फेज में ही है और जैसे ही इसके बारे में कुछ ठोस जानकारी मिलेगी, हम आपको जरूर बताएंगे। आने वाले समय में वॉट्सऐप से कई खास फीचर्स जुड़ने वाले हैं, जिनमें मल्टी-डिवाइस सपोर्ट, कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी वॉयस और वीडियो कॉलिंग सुविधा प्रमुख है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password