Good News: पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों को मिलेगा 23 लाख का फायदा, जानें कैसे

नई दिल्ली। अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, बैंक आपको पूरे 23 लाख रुपए का फायदा देने जा रहा है। लेकिन इसके लिए आपको पीएनबी बैंक में एक खाता खुलवाना होगा। दरअसल देश के बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को आए दिन कुछ न कुछ सुविधा देते ही रहता है। ऐसी ही एक सुविधा बैंक उन ग्राहकों को देने जा रहा है जो नौकरी करते हैं। अगर आप भी नौकरीपेशा है। तो जल्द ही बैंक में आपना पीएनबी माई सैलरी अकाउंट(PNB MySalary Account) खुलवा लीजिए। बैंक की तरफ से इस अकाउंट में ग्राहकों को कई सारे फायदे मिलते हैं। आइए जानते हैं इस अकाउंट के बारे में सब कुछ।

मिलेंगे यह फायदे
अगर आप भी पीएबी बैंक(PNB) में अपना सैलरी अकाउंट खुलवाते हैं तो आपको कई सारे फायदे मिलते हैं। पीएनबी माई सैलरी अकाउंट(PNB MySalary Account) खुलवाने पर आपको व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा के साथ इंश्योरेंस कवर समेत कई सारे लाभ मिलते हैं। इस पीएनबी माई सैलरी अकाउंट(PNB MySalary Account) पर ग्राहकों को बैंक की तरफ से 20 लाख रुपए तक का पर्सनल एक्सीडेंट कवर की सुविधा दी जाती है।

इस तरह रहेगा अकाउंट
पीएनबी माई सैलरी अकाउंट(PNB MySalary Account) 4कैटेगरी का रहेगा। जिन ग्राहकों की प्रति माह 25 हजार तक की सेलरी है उन्हें सिल्वर कैटेगिरी में रखा जाएगा। वहीं जिन ग्राहकों की 25001 रुपये से लेकर 75000 तक की सैलरी है उन्हें गोल्ड कैटेगिरी में रखा गया है। वहीं 75001 रुपये से लेकर 150000 रुपये वाले ग्राहकों को प्रीमियम कैटेगिरी और 150001 रुपये से ज्यादा सैलरी सैलरी वालों को प्लैटिनम कैटेगिरी में रखा गया है।

यहां से ले सकते हैं जानकारी
अगर आप भी पीएनबी माई सैलरी अकाउंट(PNB MySalary Account) के बारे में अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो इस लिंक https://www.pnbindia.in/salary-saving-products.html पर जाकर देख सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password