GOOD NEWS: अब हावाई यात्रा में मुफ्त मिलेगी सीट और भोजन! जानें गोफर्स्ट का जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली। अगर आप भी आने वाले दिनों में फ्लाइट से घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल प्राइवेट एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट GoFirst अपने यात्रियों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लाई है। यह ऑफर खास तौर पर बेंगलुरू (Bengaluru) से यात्रा करने वालों के लिए है। प्राइवेट एयरलाइन गोफर्स्ट अपनी कुछ चुनिंदा उड़ानों पर ‘मुफ्त सीटें और भोजन’ देने वाली है। यानी गोफर्स्ट से यात्रा करने वाले कुछ चुनिंदा यात्रियों को हवाई यात्रा के दौरान मुफ्त सीट और फ्री मील की सुविधा मिलेगी। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने ट्वीट कर दी है। आइए जानते हैं कंपनी ने क्या काहा है।

कंपनी ने दी जानकारी
अपने इस शानदार ऑफर के बारे में कंपनी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। कंपनी ने लिखा कि खास क्या होगा? एक शानदार यात्रा या फिर फ्री में सीट और भोजन? खैर, दोनों! इसके साथ ही कंपनी ने बताया कि गोफर्स्ट (GoFirst) बेंगलुरू से चुनिंदा उड़ानों पर खास ऑफर लाई है। वहीं इस ऑफर की शुरूआत 16 दिसंबर से हो चुकी है जो 10 जनवरी तक रहेगी। यानी बेंगलुरू से उड़ान भरने वाले यात्री इस ऑफर का लाभ 10 जनवरी तक ले सकते हैं।

इस तरह है ऑफर
प्राइवेट एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट GoFirst ने बेंगलुरू से देशभर की कई उड़ानों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। जिसके तहत कुछ चुनिंदा यात्रियों को मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन दिया जाएगा। वहीं यह ऑफर बेंगलुरू से दिल्ली, मुंबई, पुणे,वाराणसी, रांची और कोलकाता की उड़ानों के लिए है। बता दें कि यात्री इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी के लिए एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.flygofirst.com पर जाकर देख सकते हैं।

इसलिए मिल रहा है ऑफर
यह ऑफर गोफर्स्ट एयरलाइन द्वारा खास तौर पर बेंगलुरू फ्लाइट्स के प्रमोशन Bengaluru Flights Promotion के लिए दिया जा रहा है। वहीं ये ऑफर नॉन ट्रांसफर non-transferable और नॉन रिफंड होगा। यानी इस ऑफर को न तो किसी और के नाम पर ट्रांसफर किया जा सकता है न ही ऑफर में टिकट रद्द कराने पर रिफंड मिल सकेगा। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.flygofirst.com पर जाकर देख सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password