GOOD NEWS: नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी,हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में इन पदों पर निकली वैकेंसी

नई दिल्ली। नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए खुशखबरी दरअसल हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में अप्रेंटिस के पद पर वैकेंसी निकली है। यह वैकेंसी बेंगलुरू के लिए निकाली गई है। वहीं अफ्रेंटिस की यह जॉब अक्टूबर 2021 से शुरू हो जाएगी। अप्रेंटिस की इस भर्ती को लेकर नोटिफिकेश भी जारी किया गया है। जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्तियां मशीनिस्ट,इलेक्ट्रिशियन, वेल्डर, कोपा, फाउंड्रीमैन,शीट मेटर वर्कर के पदों पर निकली है। वहीं जो भी अभियार्थी इस जॉब के लिए इच्छुक है वह 28 जुलाई तक आनेदन कर सकते हैं।

इस तरह से होंगे आवेदन
नोटिफिकेश के मुताबिक जारी किए पदों के लिए अभ्यार्थियों का चुनाव मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा। वहीं यह मेरिट लिस्ट 23 अगस्त को जारी की जाएगी। अभ्यर्थियों एचएएल की वेबसाइट www.hal-india.com/career पर जाकर मेरिट लिस्ट की जानकारी ले सकते हैं। अप्रेंटिस पदों पर आवेदन डिस्ट्रिक्ट एम्प्लायमेंट एक्सचेंज्स के माध्यम से किए जाएंगे। वहीं इन पदों के लिए जो भी अभ्यार्थी इच्छुक है उन्हें एचएएल की वेबसाइट www.hal-india.com/career पर जाकर आवेदन करना होगा इसके साथ ही इच्छुक अभ्यार्थी ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट, हिंदुस्तान एयरनोनॉटिक्स लिमिटेड, सुरंजनदास रोड, विमानपुरा पोस्ट, बेंगलुरु- 560017 पर हिंदुस्तान एयरनोनॉटिक्स के दफ्तर में जाकर भी सीधे आवेदन कर सकते हैं।

योग्ता
अप्रेंटिस के लिए अभ्यार्थी का 10वीं पास के साथ- साथ संबंधित ट्रेड में आईटीआई पास होना अनिवार्य है। वहीं आवेदन करने वाले अभियार्थियों को 10वीं की मार्कशीट ,आईटीआई की मार्कशीट जाति प्रमाण पत्र आधार कार्ड को सेल्फ अटेस्टेड करवाकर जमा करवाना है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password