Gold Medalist Neeraj Chopra: रक्षा मंत्री इस स्टेडियम का नाम रख सकते हैं ‘नीरज चोपड़ा आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट’

Gold Medalist Neeraj Chopra

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 23 अगस्त को पुणे के डिफेंस इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड टेक्नोलॉजी (डीआईएटी) और आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट (एएसआई) आयेंगे और ऐसी संभावना है कि वह सेना के एक सुविधा केंद्र का नाम ओलंपिक भाला फेंक स्वर्ण पदक विजेता Gold Medalist Neeraj Chopra नीरज चोपड़ा के नाम पर रख सकते हैं।

रक्षा जनसंपर्क अधिकारी की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि ऐसी संभावना है कि आर्मी स्पेार्ट्स इंस्टीट्यूट की यात्रा के दौरान सिंह परिसर में स्टेडियम का नाम ‘नीरज चोपड़ा आर्मी स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट’ Gold Medalist Neeraj Chopra रख सकते हैं। सेना में नायक सूबेदार चोपड़ा ने हाल में संपन्न हुए टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक प्रतिस्पर्धा में स्वर्णपदक जीता और उन्होंने इसी एएसआई में प्रशिक्षण प्राप्त किया था।

विज्ञप्ति के अनुसार एएसआई की यात्रा के दौरान सिंह सशस्त्र बलों से जुड़े 16 ओलंपियन का अभिनंदन करेंगे तथा इस Gold Medalist Neeraj Chopra प्रतिष्ठित संस्थान में सैनिकों एवं खिलाड़ियों को संबोधित करेंगे। डीआईएटी में सिंह संस्थान की महासभा की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, एमटेक एवं पीएचडी के विद्यार्थियों से संवाद करेंगे एवं परिसर में एक नये भवन का उद्घाटन करेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password