Jabalpur News: चरित्रशंका में अपनी पत्नी और किराएदार की चाकुओं से गोदकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur News: चरित्रशंका में अपनी पत्नी और किराएदार की चाकुओं से गोदकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। प्रदेश के जबलपुर जिले में एक व्यक्ति ने चरित्रशंका में अपनी पत्नी और किराएदार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला ओमती थाना क्षेत्र के नया मोहल्ला इलाके का है। जानकारी के मुताबिक नया मोहल्ला में रहने वाले शफिया की बेटी राबिया का निकाह दमोह के मोहम्मद इब्राहिम उर्फ इब्बू से हुआ था।

निकाह के बाद राबिया और इब्बू शफिया के घर पर ही रहते थे। दोनों की तीन बेटियां भी हैं। इनके घर में शकील नाम का व्यक्ति भी किराएदार था। शकील यहां अपने घोड़े भी बांधता था। लंबे समय से वह इनके घर में किराएदार था। इसी बात को लेकर इब्बू को शकील और उसकी पत्नी के बीच प्रेम संबंधों को लेकर शक था।

चाकू से कर दिया वार
मंगलवार को देर रात इब्बू और राबिया के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इब्बू गुस्से में घर बाहर आया और उसने शकील को घोड़ों को पास खड़ी बग्गी के पास खड़ा देखा। यह देख वह गुस्से में आग-बबूला हो गया। इब्बू ने शकील के ऊपर चाकुओं से वार कर दिया। शकील की चीख सुनकर राबिया बाहर आई तो इब्बू ने राबिया पर भी चाकू से हमला कर दिया।

इतने में मौके पर चीखपुकार मच गया। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। यह देख आरोपी इब्बू भाग खड़ा हुआ। खून से लथपथ हालत में राबिया और शकील को पड़ोसी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password