गोवा की नजरें लगातार तीसरी जीत दर्ज पर, एससी ईस्ट बंगाल अच्छी फॉर्म जारी रखने उतरेगा

वास्को, पांच जनवरी (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पहली जीत से उत्साहित एससी ईस्ट बंगाल की टीम बुधवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में एफसी गोवा के खिलाफ अपनी अच्छी फॉर्म को बरकार रखने के इरादे से उतरेगी।

नए साल ईस्ट बंगाल के लिए नई खुशी लेकर आया है और टीम ने आईएसएल फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने पिछले मुकाबले में ओडिशा एफसी को 3-1 से हराकर पहली जीत दर्ज की।

दूसरी तरफ गोवा की टीम लगातार तीसरी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। ईस्ट बंगाल की टीम अपनी इकलौती जीत के बाद नीचे से दूसरे स्थान पर चल रही है जबकि गोवा की टीम जमशेदपुर और हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत की बदौलत तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

एफसी गोवा की टीम जीत के प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी लेकिन उसे ईस्ट बंगाल से सावधान रहना होगा।

ईस्ट बंगाल के कोच रॉबी फाउलर ने कहा, ‘‘हमें जीत चाहिए। बीते कुछ सप्ताह की तुलना में आज हमारे खिलाड़ी बेहतर स्थिति में हैं लेकिन जैसा कि मैंने कहा है कि अगर हम जैसा खेल सकते हैं और ठीक वैसा ही मैदान पर खेलें तो हमें जीत अवश्य मिलेगी।’’

गोवा के कोच जुआन फेरांडो ईस्ट बंगाल को हल्के में नहीं ले रहे हैं। फेरांडो ने कहा, ‘‘यह टीम काफी कॉम्पैक्ट है और बीते कुछ मैचों से उसने स्तरीय फुटबॉल खेली है। दो सप्ताह पहले इस टीम पर दबाव था क्योंकि वह सबसे नीचे थी लेकिन जब आपके खाते में तीन अंक आ जाते हैं तो ड्रेसिंग रूम का माहौल कुछ और ही हो जाता है। ईस्ट बंगाल हमारे खिलाफ बिना किसी दबाव के खेलेगी क्योंकि वह जीत के बाद यहां आई है। यह उनके लिए नया मौका है।’’

भाषा सुधीर आनन्द

आनन्द

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password