Go First offer: खुशखबरी यहां मिल रहा है फ्री में गोवा घूमने का मौका, रहना-खाना भी मुफ्त ! -

Go First offer: खुशखबरी यहां मिल रहा है फ्री में गोवा घूमने का मौका, रहना-खाना भी मुफ्त !

नई दिल्ली।अगर आप भी घूमने का शौक रखते हैं और आने वाले दिनों में खूबसूरत जगह घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार ऑफर है। जिसमें आप फ्री में गोवा (Goa) और मालदीव (Maldives) जैसी खूबसूरत जगह घूम सकते हैं। दरअसल, एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट (Go First) स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के अवसर पर अपने यात्रियों को खास ऑफर देने जा रहा है। जिसमें यात्री 15 अगस्त और रक्षा बंधन पर गोवा और मालदीव का फ्री पेकैज जीत सकते हैं। बता दें कि अगर आप गो फर्स्ट के इस ऑफर को जीतते हैं तो एयरलाइन(Airline) की तरफ से गोवा (Goa) के लिए एक परिवार के 4 सदस्य और मालदीव के लिए 2 लोगों को यात्रा करने का फ्री में मौका मिलेगा। इसके साथ ही अगर यात्री 15 अगस्त और 22 अगस्त (रक्षाबंधन) के दिन गो फर्स्ट (Go First) में यात्रा करते हैं तो उन्हें कई इनाम भी मिलेंगे।

यह है पूरा ऑफर
15 अगस्त और रक्षा बंधन के मौके पर एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट(Go First) अपने यात्रियों को खास ऑफर दे रहा है। कंपनी ने इसकी जानकारी दी है। कंपनी के मुताबिक अगर कोई यात्री 15 अगस्त के दिन गो फर्स्ट (Go First) में सफर करता है तो उसे गोवा (Goa) का पेड हॉलिडे जीतने का सुनहरा मौका मिलेगा। बता दें कि पेड हॉलिडे किसी 2 कपल्स को ही दिया जाएगा। यानी 15 अगस्त को अगर यात्री गो फर्स्ट में उड़ान भरते हैं तो उन सभी यात्रियों में से किन्ही 2 कपल्स को गोवा का पेड हॉलिडे जीतने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में यात्री के लिए गोवा में 2 रात और 3 दिन का स्टे, एयरपोर्ट ट्रान्सफर्स, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है। वहीं अगर कोई यात्री रक्षा बंधन यानी 22 अगस्त को गो फर्स्ट में उड़ान भरता है तो उसे मालदीव का पेड हॉलिडे जीतने का मौका मिल सकता है। बता दें कि यह पेड हॉलिडे केवल एक कपल को ही मिल सकेगा। मालदीव के इस पैकेज में कपल को 3 रात और 4 दिन ठहरने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही यात्रियों को एयरपोर्ट ट्रांसफर, स्टे और ब्रेकफास्ट और डिनर इस पैकेज में दिया जाएगा।

सभी यात्रियों को मिलेंगे इनाम
भारत आजादी के 75वां स्वतंत्रता दिवस मानाने जा रहा है। इस अवसर पर गो फर्स्ट अपने यात्रियों को खास ऑफर दे रहा है। अगर कोई यात्री 15 अगस्त को गो फर्स्ट में उड़ान भरता है तो गो फर्स्ट उन यात्रियों को कई इनाम भी देगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अगर स्वतंत्रता दिवस के दिन गो फर्स्ट की तरफ से यात्रियों को मिठाई, नमकीन और खाने-पीने की वस्तुओं के साथ बच्चों को चॉकलेट भी दी जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password