युवती ने हाथ की नस काट ट्विटर पर डाला सुसाइड नोट, CM से लगाई न्याय की गुहार



युवती ने हाथ की नस काट ट्विटर पर डाला सुसाइड नोट, CM से लगाई न्याय की गुहार, देखें वीडियो

भोपाल: राजधानी में एक युवती ने नस काटकर ट्विटर पर सुसाइड नोट डाला है। इसके साथ ही उसने इस ट्टवीट में सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। आरोपी ने कहा कि कुछ दिन पहले उसके पिता की हत्या हुई थी। युवती ने पुलिस पर एक आरोपी से सांठगांठ का आरोप लगाया है।

बता दें कि पूरे मामले में पुलिस ने 12 आरोपियों पर कार्रवाई की है। वहीं युवती के ट्वीट की जानकारी के बाद तत्काल पुलिस ने युवती का इलाज करयाया और पूरी जनाकरी DIG की दी। वहीं इस मामले में डीआईजी का कहना है कि मामले में युवती के आरोपों की जांच की जा रही है।

3 पन्ने का सुसाइड नोट

युवती ने ट्विटर पर 3 पन्ने का सुसाइड नोट शेयर कर लिखा कि- “मां मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। लेकिन मैं बहादुर बेटी नहीं बन सकी। मुझे माफ़ कर देना मां, मैं आपको न्याय नहीं दिला सकी। अपने पापा से माफ़ी मांगते हुए उसने लिखा,”पापा, मुझे माफ़ कर दीजिए.”

युवती ने दो दिन पहले शेयर किया था वीडियो

युवती ने 30 अक्टूबर को एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है और अब उसे न्याय नहीं मिल रहा है। बता दें कि इस वीडियो में युवती की मां और भाई भी शामिल हैं। वीडियो के माध्यम से युवती ने अपील की थी कि उसे सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने दिया जाए।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password