Mobile Tower : युवती ने थाने में दर्ज करवाया था छेड़छाड़ का मामला, कार्रवाई नहीं हुई तो टॉवर पर चढ़ी, बोली, यहीं से कूद जाऊंगी -

Mobile Tower : युवती ने थाने में दर्ज करवाया था छेड़छाड़ का मामला, कार्रवाई नहीं हुई तो टॉवर पर चढ़ी, बोली, यहीं से कूद जाऊंगी

mobile tower

भोपाल। जिले के पॉलिटेक्निक चौराहा polytechnic chauraha पर लगे टावर पर आज एक युवती चढ़ गई। युवती के टॉवर पर चढ़ने के बाद पुलिस ​अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतारने का प्रयास कर रही है। युवती किन कारणोें से टॉवर पर चढ़ी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। घटना स्थल पर भारी पुलिस बल मौजूद है। पुलिस युवती को नीचे उतारने की कोशिश कर रही है।

छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं होने से नाराज़ थी
पॉलिटेक्निक चौराहा स्थित टॉवर mobile tower चढ़ी युवती ने बताया कि छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं होने से नाराज़ थी। युवती ने बताया कि आकाश नाम के युवक उसके साथ छेड़छाड़ किया है। युवती ने बताया कि युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने कोहेफिजा थाना में मामले की शिकायत की ​थी,लेकिन आरोपी अपने दोस्तों के साथ मिलकर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा था। फिरहाल श्यामला हिल्स थाना पुलिस और नगर निगम की टीम ने युवती को ​फिरहाल नीचे उतार लिया है।

ये है मामला
मिली जानकारी के अनुसार युवती ने जिस लड़के के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला है वह लड़का कोहेफिजा थाने में होमगार्ड का जवान है। पीड़िता के दोस्त ने बताया कि 27 वर्षीय उसकी दोस्त जहांगीराबाद में रहती है। वह प्राइवेट जॉब करती है। उसका परिचित आकाश होमगार्ड में है। वह एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है। उसके कहने पर ही उसने आकाश को 60 हजार रुपए उधार दिए थे। कई दिनों से वह उसे परेशान कर रहा था। पांच दिन पहले उसने वीआईपी रोड पर उसके साथ अश्लील हरकत भी की। युवती आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग पर अड़ गई। टॉवर के पास किसी के भी आते ही और ऊपर चढ़ जाती और कहती कि अगर पास आए तो यहीं से कूद जाऊंगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password