दुल्हन बनी इच्छाधारी नागिन! नाग से शादी करने पहुंची मंदिर

Image source: asianetnews.com

छिंदवाड़ा: शहर में भले ही अंधविश्वास की बातों पर विश्वास ना किया जाता है लेकिन गांवों में आज भी अंधविश्वास का खाला बोलबाला है। दरअसल, छिंडवाड़ा के परासिया तहसील के धमनिया गांव में अंधविश्वास की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखने के लिए कोरोना काल में भी पूरे गांव वाले इकट्ठा हो गए।

धमनिया गांव में रहने वाली दुल्हन बनी एक युवती खुद को नागकन्या बताते हुए ये दावा कर रही थी कि उसकी शादी एक इच्छाधारी नाग से होने वाली है। खास बात तो यह है कि आसपास के गांवों में जैसे ही यह खबर फैली वैसे ही मेला सा लग गया।

युवती ने कहा-सपने में आए थे नागदेवता

दुल्हन बनी युवती ने ये दावा किया था कि उसके सपने में नागदेवता आए थे और नागदेवता ने उससे शादी करने के लिए कहा है। उसने कहा कि नागदेवता खुद इच्छाधारी नाग के वेष में उससे शादी करने के लिए आएंगे। इसके बाद युवती दुल्हन की तरह तैयार हुई और नाग से शादी करने के लिए गांव के एक मंदिर पहुंच गई और वहां जाकर नागिन की जमीन पर लहराने लगी।

‘देखो वो आ रहे हैं’

खुद को नागिन बता कर युवती ने कई घंटों तक तमाशा किया जिसे लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। युवती से जब लोगों ने पूछा के नाग देवता उससे शादी करने के लिए आएंगे तो वो उन लोगों को डांटकर उसे चुप करा देती। कभी सड़कों की तरफ लहराई तो कभी सड़क किनारे लोट लगाने लगी और कहती रही कि देखो वो आ रहे हैं। कई लोगों ने इस तमाशे को मोबाइल पर रिकोर्ड कर लिया जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password