Ghulam Nabi Azad IN Bhopal: MP की सियासत पर गुलाम नबी ने साधी चुप्पी , कहा मैं यहां कुछ कहने नहीं आया

gulab nami azad in bhopal

भोपाल। राजधानी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद Ghulam Nabi Azad IN Bhopal ने मध्यप्रदेश की सियासत पर चुप्पी साध ली। बता दें भोपाल में गुलाम नबी आजाद अपने परिचित सैय्यद नवाब रजा के घर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि वह अपने फैमली मेंबर नवाब रजा के घर आए हैं, जिनके घर के दो लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो गई थी और जब मध्यप्रदेश की सियासत को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह यहां कुछ कहने के लिए नहीं आए हैं।

आरिफ मासूद, पीसी शर्मा ने उनकी आगवानी की

बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद आज सुबह भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे थे। उन्होंने अपने भोपाल आने की जानकारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल को नहीं दी। हालांकि भोपाल के दो विधायकों को उनके आने की जानकारी मिल गई थी। दोनों विधायक आरिफ मासूद, पीसी शर्मा ने उनकी आगवानी की।

 

पीसीसी को नहीं थी जानकारी
जानकारी के अनुसार इससे पूर्व वे जब भी भोपाल आए उनके आने की जानकारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को रहती थी, लेकिन यह संभवता पहली बार हुआ कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भोपाल आए और पीसीसी को इनकी विधिवत जानकारी नहीं थी।

दोपहर 1.30 की फ्लाईट से वापस चले गए
बताया जाता है कि गुलाम नबी अपने एक परिचित के परिवार में हुए निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए भोपाल आए थे। यह उनका निजी कार्यक्रम बताया जा रहा है। वे भोपाल के एक निजी होटल में ठहरे और करीब साढ़े चार घंटे तक भोपाल में रहे। वे दोपहर 1.30 की फ्लाईट से वापस चले गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password