Ghaziabad School News : बारिश के चलते 19 अक्टूबर तक बंद रहेंगे स्कूल!

gajiyabad school news

गाजियाबाद। दीपावली नजदीक हैं लेकिन Ghaziabad-School News- बारिश का संचालन एक बार फिर शुरू हो गया है। जिसके चलते एक बार फिर स्कूलों को बंद करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। दरअसल रविवार देर रात हुई बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में अधिकतर स्थान जलमग्न हो गए हैं। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद गाजियाबाद प्रशासन द्वारा कक्षा 1 से 12 वीं तक की कक्षाएं बंद करने का निर्णय लिया गया था।

स्कूलों को दिए गए निर्देश
गाजियाबाद (Ghaziabad) जिला प्रशासन द्वारा सभी विद्यालय प्रबंधन और प्रिन्सिपल्स को निर्देश दिया है। कि भारी वर्षा की चेतावनी के चलते क्लास 1 से 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूलों को 18 और 19 अक्टूबर, 2021 को शिक्षण कार्य स्थगित रखने की बात कही है। जिलाधिकारी गाजियाबाद के हैंडल से ट्वीट कर बताया गया कि अगर स्कूलों में कोई परीक्षा संचालित हो रही हो तो उसे जारी रखा जाएगा अन्यथा स्कूल बंद रहेंगे।

21 अक्टूबर को ​फिर हो सकती है तेज बारिश
मौसम विभाग द्वारा सोमवार को भी भरी बारिश की चेतावनी दी गई है। तो वहीं सोमवार को दिनभर का अधिकतम तापमान 29 और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई जा रही है। सोमवार के बाद तीन दिन तक हल्की बारिश की उम्मीद है। एक दिन बाद फिर 21 अक्टूबर को पुन: तेज बारिश का पूर्वानुमान जताया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password