चाइनीज फोन की जगह फ्री में ले जाएं भारतीय फोन!, LAVA लेकर आया है शानदार ऑफर

LAVA

नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन कंपनी LAVA, चीनी स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए एक नया आईडिया लेकर आई है। कंपनी चाइनीज फोन की जगह फ्री फोन दे रही है। कपंनी ने हाल ही में अपना ब्रैंड न्यू स्मार्टफोन Agni-5 लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में जगह बनाने के लिए देशभक्ति की भावना को अपनी मार्केटिंग का हिस्सा बनाया है और चाइनीज कंपनी के फोन के एक्चेंज पर अपना नया फोन मुफ्त दे रही है।

इस फोन से कर सकते हैं एक्सचेंज

दरअसल, Lava भारतीय स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक शानदार एक्सचेंज ऑफर लेकर आई है। इसके तहत कंपनी ने कहा है कि जिन यूजर्स के पास चाइनीज कंपनी का Realme 8s फोन है, वे मुफ्त में अपने फोन को एक्सचेंज करके LAVA का Agni 5G ले सकते हैं। कंपनी ने बताया है कि यह ऑफर Realme 8s के 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम दोनों वेरियंट पर लागू होगा।

कब तक उठा सकते हैं लाभ

गौर करने वाली बात है कि लावा का यह फ्री एक्सचेंज ऑफर सिर्फ 7 जनवरी 2022 तक ही वैध है। ऐसे में अगर आपके पास रियलमी 8एस स्मार्टफोन है और आप बिल्कुल नया भारतीय फोन फ्री में लेना चाहते हैं तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए आपको लावा के ऑनलाइन स्टोर पर जाना होगा। जहां आपको बस अपना पुराना Realme 8S सबमिट करना है और आपको नया Lava Agni-5 स्मार्टफोन मिल जाएगा।

Lava Agni-5 की खासियत

अगर आप एक्सचेंज ऑफर के तहत Lava Agni-5 लेना चाहते हैं, तो बता दें कि ये एंड्रॉयड 11 पर चलता है। इसमें 6.78 Full HD+ पंचहोल डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। इसमें Madiateck Dimensity 810 प्रोसेसर, 8Gb RAM और 128 GB ROM दी गई है। इसमें Memory Card भी लगा सकते हैं। कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। जिनमें Primary लेंस 64 MP का है जिसका अपर्चर f/1.79 है। दूसरा लेंस 5 MP का है। तीसरा और चौथा लेंस 2MP का डेफ्त और मैक्रो सेंसर से लैस है। वहीं सेल्फी कैमरे की बात करें तो इमें 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password