OPPO के इस जबरदस्त फोन पर मिल रहा 5,000 रुपये का डिस्काउंट, जल्दी करें

OPPO के इस जबरदस्त फोन पर मिल रहा 5,000 रुपये का डिस्काउंट, जल्दी करें

मोबाइल फोन बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी ओप्पो (OPPO) ने बीते दिनों एक फोन लांच किया था। जो काफी चर्चा में रहा हालांकि यह फोन आज भी चर्चा में बना हुआ है। ओप्पो (OPPO) कंपनी ने एफ21 सीरीज के OPPO F21 Pro और OPPO F21 Pro 5G स्मार्टफोन लांच किया था। इन फोने को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया गया। क्योंकि ये दोनों फोन (OPPO F21 Pro और OPPO F21 Pro 5G) अपने लुक और कलर्स को लेकर काफी चर्चा में बने रहे। इन दोनों फोने के फिचर्स वैसे तो अन्य फोनों की अपेक्षा में काफी अलग है। इसलिए यह दोनों फोनों ने भारतीय बाजार में अपनी अलग पहचान बना ली।

ओप्पो F21 सीरीज के OPPO F21 Pro और OPPO F21 Pro 5G स्मार्टफोन की ज्यादा मांग के बाद कंपनी ने दोनों फोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर देना शुरू कर दिया है। इन दोनों फोन की बिक्री 15 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। अमेजन (Amazon) पर इसकी बिक्री की जा रही है।

ओप्पो OPPO F21 Pro

ओप्पो OPPO F21 Pro 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। इस फोन को ऑरेंज और कॉस्मिक ब्लैक कलर में पेश किया गया है। फोन को फाइबरग्लास-लेदर डिजाइन (Fiberglass-Leather Design) के साथ बाजार में लाया गया है। अगर आप इस फोन को खरीदने का मन बना रहे तो यह मौका आपके लिए अच्छा है। क्योंकि कंपनी OPPO F21 Pro पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही अमेजन (Amazon)  पर कई बैंक ऑफर (Bank offer) और एक्सचेंज ऑफर (Exchange Offer) भी मिल रहा है। जिसके चलते OPPO F21 Pro आपको बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है।

कितना मिल रहा डिस्काउंट

अमेजन सेल (Amazon Sale) में इस फोन पर 18 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन सिर्फ 22,999.00 रुपये में खरीदा जा सकता है। मतलब कुल मिलाकर इस फोन पर आपकी 5000 रूपये की बचत हो रही है। वही बैंक ऑफर (Bank offer) की बात करे तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) के क्रेडिट कार्ड से यह मोबाइल खरीदने पर 10 परसेंट का डिस्काउंट मिल सकता है। खास बात यह है कि OPPO F21 Pro फोन को आप आसान किस्तों में भी खरीद सकते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password