बाबा का ढाबा को वायरल करने वाले गौरव वासन पर थाने में शिकायत, कांता प्रसाद बोेले मेरे साथ विश्वासघात किया

baba ka dhaba news

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसे की हेराफेरी की शिकायत दर्ज की है। कांता प्रसाद ने गौरव वासन (Gaurav Wasan) पर रुपये हड़पने के आरोप लगाए है। बता दें गौरव ने ही बाबा का ढाबा का वीडियो शेयर किया था और लोगों से मदद की अपील की थी।

गौरव ने हमारे साथ विश्वासघात किया
कांता प्रसाद का कहना है कि यूट्यूबर गौरव वासन ने हमारे साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने मदद की अपील के बाद अपना, अपनी बीवी और भाई का अकाउंट नंबर दिया। सभी पैसे उनके पास ही आए। उन्होंने कभी नहीं बताया कि किसने कितने पैसे दिए।

ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने बताया कि उनके पास कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और इंग्लैंड जैसे देशों से लोगों के फोन आए थे। लोगों ने आर्थिक मदद के लिए पूछा था और कई ने मदद भी की थी। उन्होंने आगे बताया कि गौरव ने कहा था कि मेरा बैंक खाता सील हो गया लेकिन 20 लाख रुपये आए है। जब अकाउंट सील हो गया था तो कैसे पता चलता कितने पैसे आए। सारे पैसे उनकी पत्नी और भाई के अकाउंट में आए थे।

राशि का पूरा हिसाब मांगा

 

उन्होंने कहा कि गौरव वासन ने उन्हें 2 लाख रुपए का चेक दिया था। हालांकि किसने, कितनी रकम दी है, इसका हिसाब-किताब उनके पास नहीं है। पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे। इस रकम विवाद के बाद एक दूसरे यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने बाबा से संपर्क किया और उनसे बातचीत कर गौरव वासन से मदद में मिली राशि का पूरा हिसाब मांगा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password