गौहर खान नवंबर में बनेंगी दुल्हन! बहू बनाने को तैयार म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इस समय काफी सूर्खियों में बनी हुई हैं। फिलहाल वे बिग बॉस के 14 सीजन में सीनियर के तौर पर नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हैं। खबरों के मुतबिक गौहर खान जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इस बात की पुष्टी इस्माइल दरवार ने खुद की थी।

गौहर खान पिछले कई दिनों से म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) को डेट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले इस्माइल दरबार ने खुद इस बात की पुष्टि भी की थी। साथ ही इस्माइल दरबार ने कहा कि अगर दोनों के बीच सब ठीक रहता है तो वे जल्द से जल्द इस साल नवंबर-दिसंबर में शादी भी कर सकते हैं।

निजी मीडिया हाउस से बातचीत में कही ये बात

इस्माइल दरबार ने इस बात का जिक्र एक निजी मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान किया था। बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी आइशा को गौहर काफी पसंद हैं। बिग बॉस 14 के घर में जाने से ठीक 4 घंटे पहले हुई उनकी गौहर से मुलाकात को भी उन्होंने याद किया। उन्होंने बताया कि वे बिग बॉस हाउस में जाने से पहले उनसे मिली थीं।

शादी की डेट फिक्स नहीं है

शादी की बात को लेकर जब जैद की मां आइशा से पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि फिलहाल शादी की तारीख फिक्स नहीं है। जब भी जैद और गौहर चाहें शादी कर सकते हैं, वो चाहे तो कल शादी कर लें या फिर 6 महीने बाद। हम हमेशा उनके हर फैसले के साथ हैं।

बिग बॉस हाउस में हैं गौहर

बता दें, गौहर बीते कई दिनों से बिग बॉस हाउस में हैं, जहां वे सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान के साथ सीनियर की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस किरदार में वे काफी स्ट्रांग दिखाई दे रही हैं और अपने जूनियर्स को बहुत अच्छ तरीके से गाइड करती भी नजर आ रही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password