Gangubai Kathiawadi: बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में चयनित हुई फिल्म, आलिया ने यूं जताई खुशी

Gangubai Kathiawadi: बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में चयनित हुई फिल्म, आलिया ने यूं जताई खुशी

Gangubai Kathiawadi

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 72वें संस्करण के लिए आधिकारिक तौर पर चयन होने पर बृहस्पतिवार को खुशी जताते हुए कहा कि वह फिल्म के निदेशक संजयलीला भंसाली की ‘आभारी’ हैं। फिल्म की कहानी जुर्म पर आधारित है और यह जाने माने लेखक हुसैन ज़ैदी की किताब ‘ माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के एक अध्याय का रूपांतरण है। इसका प्रदर्शन अगले साल ‘बर्लीनाले स्पेशल गाला सेक्शन’ में होगा।

आलिया भट्ट ने ट्विटर पर कहा ‘‘ उस शानदार टीम का हिस्सा होने पर बहुत खुश हूं जो बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 72वें संस्करण के लिए आधिकारिक तौर पर चुनी गई है। आपसे 18 फरवरी 2022 को मिलती हूं। ’’

वह फिल्म के मुख्य किरदार गंगूबाई की भूमिका निभा रही हैं जो 1960 के दशक में कमाठियापुर में एक ताकतवार और सम्मानित महिला थीं। इस फिल्म में सीमा पहवा और अजय देवगन तथा हुमा कुरैशी भी नजर आएंगे। इसके निर्माता भंसाली और पेन इंडिया लिमिटिड के जयंतीलाल गाडा हैं। यह फिल्म अगले साल 18 फरवरी को रिलीज़ की जानी है। बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव अगले साल 10 से 20 फरवरी तक आयोजित होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password