Gangubai:फिर विवादों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', महाराष्ट्र कांग्रेस के MLA ने फिल्म का नाम बदलने की उठाई मांग

Gangubai:फिर विवादों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, महाराष्ट्र कांग्रेस के MLA ने फिल्म का नाम बदलने की उठाई मांग

image source- bollybubble

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali ) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म के विरोध के बाद अब फिल्म के नाम को बदलने की मांग उठने लगी हैं। महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम बदलने की मांग की है। उनका कहना है कि इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब होगी।

काठियावाड़ अब 1950 के दशक जैसा नहीं

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को लेकर कांग्रेस विधायक अमीन पटेल (Amin Patel) ने सोमवार को बजट सत्र के दौरान विधानसभा में उन्होंने कहा कि काठियावाड़ अब 1950 के दशक जैसा नहीं रहा है। वहां महिलाएं अलग-अलग काम में बहुत आगे बढ़ रही हैं. इसलिए फिल्म का नाम बदलना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले पर राज्य सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

शहर की छवि खराब करने का लगाया आरोप

विधायक अमीन पटेल ने विधानसभा में कहा, यह (काठियावाड़) उस तरह का नहीं है जैसा कि यह 1950 के दशक में था। वहां महिलाएं अलग-अलग पेशे में बहुत आगे बढ़ रही हैं। इस फिल्म के नाम से काठियावाड़ शहर की छवि भी खराब होगी। फिल्म का नाम बदलना चाहिए।” विधायक ने राज्य सरकार से मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। इस फिल्म का प्रदर्शन 30 जुलाई को होना है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password