Delhi Police Case: शिकंजे में गैंगस्टर अल्फा-टाइगर और डॉक्टर, 3 राज्यों से 6 बदमाशों की गिरफ्तारी

नई दिल्ली। (भाषा) दिल्ली पुलिस ने एक गिरोह के छह वांछित अपराधियों को तीन राज्यों से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान अंकित ऊर्फ अंकित लागरपुर (23), रवि ऊर्फ रवि जग्सी (29), राजन ऊर्फ राजन जाट (24), सुमित बिचपड़ी ऊर्फ चीता (24), अमित ऊर्फ छोटा (35) और सुधीर मान (29) के तौर पर की गई है। पुलिस के मुताबिक ये आरोपी काला जठेड़ी-लारेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं और इन पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और चंडीगढ़ की तरफ से कुल 3,50,000 रुपये का ईनाम घोषित है।

 

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) मनीषी चंद्रा ने कहा, “विभिन्न दल बनाकर उन्हें इन्हें पकड़ने के लिये रवाना किया गया था। दल ने तीन अलग-अलग राज्यों में तीन जगहों पर दबिश दी और आरोपियों को गिरफ्तार किया।” उन्होंने बताया कि पहली टीम ने नवी मुंबई से राजन जाट, अमित और सुमित को उनके ठिकाने से गिरफ्तार किया। दूसरी टीम ने राजस्थान मॉड्यूल का खुलासा करते हुए अंकित लागरपुर और सुधीर मान को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वे हथियारों की एक खेप लेने दिल्ली आए थे।

3 राज्यों से 6 बदमाशों की गिरफ्तारी

तीसरी टीम ने गुजरात मॉड्यूल का पर्दाफाश करते हुए अहमदाबाद से रवि जग्सी को गिरफ्तार किया। रवि जग्सी बीती 25 मार्च को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से पुलिस टीम पर हमला कर गैंगेस्टर कुलदीप फौजी के फरार होने में मदद करने में भी शामिल था। डीसीपी ने बताया कि जग्सी ने एक एसयूवी, कुछ हथियार और शूटर की आपूर्ति की थी जिनका इस्तेमाल कुलदीप को अस्पताल से फरार कराने के लिये किया गया। कुलदीप बाद में पुलिस कार्रवाई में मारा गया था। 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password