Bihar Gangrape: बिहार में दरिंदगी की हदें पार, दो नाबालिग बनीं गैंगरेप का शिकार, एक की आंखें फोड़ी तो एक को जिंदा जला दिया

Bihar Gangrape: बिहार में दरिंदगी की हदें पार, दो नाबालिग बनीं गैंगरेप का शिकार, एक की आंखें फोड़ी तो एक को जिंदा जला दिया

Bhopal Rape Case

Bihar Gangrape: बिहार में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के बाद की गई हैवानियत को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि, यहां दरिंदगी की सारी हादें पार हो गई हैं। दरअसल बिहार के दो जिलों में दो अलग-अलग नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां लड़कियों से गैंगरेप के बाद सबूत मिटाने के लिए एक लड़की को जिंदा जला दिया गया, जबकि एक मूक-बधिर लड़की को हवस का शिकार बनाने के बाद उसकी दोनों आखें फोड़ दी गईं।

घर के अंदर नाबालिग से दुष्कर्म, फिर जिंदा जलाया
बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले के साहेबगंज में एक 12 साल की लड़की के साथ उसके घर के अंदर ही गैंगरेप किया गया। इसके बाद घर के कमरे में ही जिंदा जला दिया गया। मंगलवार को पंजाब से लौटे पीड़िता के पिता ने साहेबगंज थाने में FIR दर्ज कराई। युवती के पिता ने गांव के ही चार लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। यह घटना 3 जनवरी की बताई जा रही है। SSP  जयंत कांत ने सरैया एसडीपीओ को जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

मूक बधिर लडकी के साथ गैंगरेप, बाद में आंख भी फोड़ी
बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत कौवाहा बरही गांव में एक मूक बधिर लड़की (15) के साथ कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी आंखें फोड़ दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया, मंगलवार को घटित इस वारदात को लेकर तीन युवकों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया, पीड़ित लड़की आरोपियों की पहचान नहीं कर सके, इसलिये उन्होंने उसकी आंखे फोड़ दी। गांव के मुखिया ने बताया, वह नाबालिग लड़की कुछ बच्चों के साथ गांव के बाहर बकरी चराने गई थी। बाद में वह पड़ोसी गांव में बेहोशी की हालत में मिली। इसके बाद एक बच्चे ने पीड़ित परिवार को घटना के बारे में बताया।

हरलाखी थाना अध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने कहा, परिवार के सदस्यों ने लड़की को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मधुबनी के अस्पताल में रेफर कर दिया।

पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कहा, लड़की के कपड़े फटे हुए थे और उसके गुप्तांग से रक्तस्राव हो रहा था। स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कहा, लड़की की एक आंख पूरी तरह से नष्ट हो गई है जबकि एक क्षतिग्रस्त है। फिलहाल पुलिस ने कहा, एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password