Ganesh Chaturthi 31 August 2022 Rashifal : गणेश चतुर्थी पर इन राशियों पर गणपति बप्पा होंगे मेहरबान, क्या कहती है आपकी राशि

Ganesh Chaturthi 31 August 2022 Rashifal : गणेश चतुर्थी पर इन राशियों पर गणपति बप्पा होंगे मेहरबान, क्या कहती है आपकी राशि

नई दिल्ली। गणेश चतुर्थी का त्योहार 31 अगस्त Ganesh Chaturthi 31 August 2022 Rashifal  को मनाया जाएगा। इस दिन ग्रहों की Ganesh chaturthi date 2022 चाल एक बार फिर बदलने वाली है। बुधवार को एक बार फिर शुक्र अपनी राशि बदलने वाली हैं। इसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा। साथ ही इस दिन कई राशियों पर भगवान गणेश की कृपा बरसने वाली है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियां।

मेष राशि –
धन आने का सामान्य योग है। स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट हो सकती है। आप अगर पहले से रोगी हैं तो रोग मुक्त हो सकते हैं। अनावश्यक खर्चे बढ़ेंगे । धन आने में बाधा भी आएगी। अगर आप किसी विभाग में कार्य करते हैं तो आप का स्थानांतरण भी हो सकता है।

वृष राशि –
न्यायालयीन कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होगी। स्वयं के स्वास्थ्य में थोड़ी बाधा आएगी। आपके सुख के साधनों में वृद्धि हो सकती है। भाग्य से पूर्ण सहयोग नहीं प्राप्त होगा। संतान से पूर्ण सुख सुख प्राप्त होगा। संतान की उन्नति भी हो सकती है।

मिथुन राशि 
आपके सुखों में वृद्धि होगी। माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कार्यालय में आपके पास कार्य की अधिकता रहेगी। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपके अपने भाई से संबंध अच्छे रहेंगे। बहन के साथ संबंधों में थोड़ी खटास आ सकती है।

कर्क राशि
धन प्राप्ति का योग है। जीवन साथी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। संतान से सहयोग प्राप्त होगा। आपका अपने भाई बहनों से संबंध उत्तम रहेगा। व्यापार में वृद्धि होगी।

सिंह राशि
नए प्रेम संबंध भी बन सकते हैं। नए शत्रु बन सकते हैं। कार्यालय में विवाद होगा। आपके जीवनसाथी के लिए अच्छा होगा। अगर आप अविवाहित हैं तो विवाह के अच्छे संबंध आएंगे।

कन्या राशि
भाग्य थोड़ा कम मदद करेगा । परंतु सुख में वृद्धि होगी। भाइयों से संबंध अच्छा रहेगा। आपके लिए उत्तम रहेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। कचहरी के कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

तुला राशि
कचहरी के कार्यों में इस बार आप को सफलता मिल सकती है। धन आएगा। आपके सुख में कमी होगी। पेट में पीड़ा हो सकती है। संतान को कष्ट हो सकता है। संतान से सामान्य रूप से ही सहयोग प्राप्त हो पाएगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिले-जुले परिणामों के साथ बीतेगा। कार्यालय में कभी आपको अपने वरिष्ठ लोगों से बहुत ज्यादा सहयोग मिलेगा और कभी अपने सहयोगियों से तकरार होगी। धन आने का उत्तम योग है। आपके संतान को कष्ट हो सकता है।

धनु राशि
आपके शत्रु का विनाश निश्चित है। आप का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। लोगों के बीच में आपकी छवि को कष्ट हो सकता है। कार्यालय के कार्यों में आपको पूर्ण सफलता मिलेगी। धनु राशि के जातकों का भाग्य कभी बहुत अच्छा कार्य करेगा और कभी बिल्कुल साथ नहीं देगा।

मकर राशि
भाइयों के साथ संबंध ठीक नहीं रहेंगे। आपके लिए 31 अगस्त 1 और 2 सितंबर जिम्मेदारियों को संपन्न करने के लिए उपयुक्त हैं। 3 और 4 सितंबर को धन आने का योग है। आपका भाग्य उत्तम है। छोटे-मोटे कष्ट हो सकते हैं। संतान से कम सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ राशि
भाग्य ठीक है। जनता के बीच छवि में अंतर आएगा। भाइयों के साथ संबंध पहले जैसे ही रहेंगे। कुंभ राशि के जातकों और उनके जीवन साथी को थोड़ा बहुत शारीरिक कष्ट हो सकता है।

मीन राशि
उनका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। भाइयों के साथ संबंध में कड़वाहट आएगी। वाहन चलाने में सावधानी बरतें। मीन राशि के जातकों के जीवनसाथी को इस सप्ताह काफी अच्छे अनुभव होंगे।

September Grah Gochar : सितंबर में ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, किसके लिए शुभ-किसके लिए अशुभ

Rules Change 1st September 2022 : 1 सितंबर से बदलने वाले हैं रोजमर्रा के ये नियम, आप पर कैसे डालेंगे सीधा असर, जानें

Ganesh Chaturthi 2022 Gochar : गणेश चतुर्थी पर सुख के कारक शुक्र का होगा सिंह में प्रवेश, इन राशियों का चमकेगा भाग्य

Bank Locker Rules : बैंक लॉकर में रखा है कीमती सामान, चोरी होने पर कौन देगा पैसा! यहां जानें RBI का नियम

Ganesh Chaturthi Bank Holiday 2022 : कल से पूरे देश में लगातार तीन दिन के लिए बैंक बंद!

Ganesh Chaturthi 2022 Totke : गणेश चतुर्थी के दिन जरूर करें ये टोटके, चमक सकती है किस्मत

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password