Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी के लिए विशेष स्वादिष्ट व्यंजनों की विधि

Ganesh Chaturthi 2022 : गणेश चतुर्थी के लिए विशेष स्वादिष्ट व्यंजनों की विधि

Ganesh Chaturthi 2022 : श्री गणेशाय नमः। हम भगवान गणपति का आशीर्वाद पाने और एक नई शुरुआत की सफलता सुनिश्चित करने के लिए इस मंत्र का जाप करते हैं। हर साल की तरह ज्ञान के देवता गणेश के आगमन की तैयारियां धूम धाम से चल रहीं हैं। गणेश चतुर्थी पर गणपति हमारे घर आशीर्वाद देने आते हैं, और यह उत्सव 10 दिनों तक चलता है। यह शुभ त्योहार हिंदू कैलेंडर के अनुसार भाद्रपद में शुरू होता है और भारत के कई हिस्सों में मनाया जाता है।

एकदंत, गणपति, विनायक और कई अन्य नामों से प्रसिद्ध, गणेश भगवान का हम सभी भक्ति और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ स्वागत करते हैं। मिठाई और कई स्वादिष्ट व्यंजनों के बिना ये त्योहार अधूरा है। हालांकि, हम इन त्योहारों के दौरान अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना भूल जाते हैं। कैलोरी की चिंता किए बिना त्योहार का आनंद लेने के लिए Toneop आपके लिए कुछ स्वादिष्ट लेकिन स्वस्थ व्यंजन लेकर आया है।

व्यंजन सूची

1- तिल और गुड़ के मोदक
2- सूखे मेवे के मोदक
3- पनीर की खीर
4- अरबी की कचौरी
5- पोहे के लड्डू

 गणेश चतुर्थी व्यंजन विधियाँ   पढ़ने के लिए क्लिक करें

  Toneop के बारे में

TONEOP एक ऐसा मंच है, जो लक्ष्य-उन्मुख आहार योजनाओं और व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से आपके अच्छे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने और बनाए रखने के लिए समर्पित है। यह हमारे उपभोक्ताओं को मूल्य वर्धित सामग्री प्रदान करने का भी इरादा रखता है।

हमारे आहार योजनाओं, व्यंजनों और बहुत कुछ तक पहुंचने के लिए Toneop डाउनलोड करें।

Android user- https://bit.ly/ToneopAndroid

Apple user-   https://apple.co/38ykc9H

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password