Gandhi Nagar Murder Case : तलाकशुदा थी युवती, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

Gandhi Nagar Murder Case : तलाकशुदा थी युवती, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

भोपाल। राजधानी के गांधी नगर Gandhi Nagar Murder Case में एक दिन पहले एक युवती का शव मिला है। गांधी नगर पुलिस ने युवती की शिनाख्त कर ली है। शव का शिनाख्त करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती विदिशा जिले के शमशाबाद की रहने वाली थी और कुछ दिनों से निशातपुरा इलाके में रह रही थी। युवती तलाकशुदा थी। मृतक युवती की 2 साल की बच्ची भी है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस जल्द ही इस मामले में और खुलासा कर सकती है।

जरूर पढ़ेंः भोपाल में लड़की की हत्या, लाश मिलने के 14 घंटे बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त, जानकारी देने वाले को 10 हजार का इनाम घोषित

सिर पर पत्थर से वार के घाव मिले थे
गौरतलब है कि बुधवार की शाम गांधीनगर थाना इलाके के अब्बास नगर रोड में एक युवती के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले थे। युवती की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका गया था। गांधी नगर पुलिस के अनुसार बुधवार शाम बीडीए कॉलोनी के पास स्थित पतंजलि परिसर के एक सूनसान प्लॉट की झाड़ियों में युवती का शव मिला था। लड़की के चेहरे और सिर पर पत्थर से वार के घाव मिले थे। शव के पास में ही खून से सना पत्थर भी मिला था। युवती नीले रंग का जींस और टॉप पहने हुए थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password