नर्मदा नदी में डूबने से चार युवकों की हुई मौत, 6 युवक पहुंचे थे नर्मदापुरम के पोस्ट ऑफिस घाट

नर्मदापुरम (होशंगाबाद)। नगर में एक दुखद हादसा हुआ है। जिसमें 4 युवक नर्मदा नदी में डूब गए, जिससे चारों की मौत हो गई। यह चारों युवक बुदनी के रहवासी थे। जो रविवार को अपने दो और दोस्तों के साथ नर्मदापुरम के पोस्ट ऑफिस घाट पर नहाने आए थे। नहाते वक्त गहरे पानी में उतर जाने से 4 युवक नदी में डूब गए। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन और होमगार्ड की टीम गोताखोरों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। और युवकों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू आपरेशन चलाया। ढाई घंटे चले इस रेस्क्यू में चारों युवकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया। इन शवों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने चारों की जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चारों की उम्र 20 साल से कम

चारों मृतकों के नाम प्रवीण राजपूत (19) पुत्र कृष्ण गोपाल, पवीसिंह (18) पुत्र राजेश श्रेष्ठा, विनय बैरागी (18) पुत्र प्रहलाद बैरागी और आर्यन (18) पुत्र चतरुराम ठाकुर है। दरअसल कुल 6 दोस्त घाट पर नहाने के लिए पहुंचे थे जहां ये हादसा हो गया। वहीं इन चारों के साथ गए ऋतिक (18) पुत्र वेदप्रकाश शुक्ला और आकाश भारती (18) पुत्र धुरेन्द्र कुमार सुरक्षित बच गए।

यह सभी युवक बुदनी में वर्धमान फैक्ट्री के रहवासी है। सभी मृतकों के फैक्ट्री में काम करते हैं। यह 6 लोग रविवार को दोपहर तकरीबन 1 बजे घाट पर पहुंचे जिनमे से 4 युवक नहाने के लिए नर्मदा नदी में उतर गए। वहीं 2 युवक किनारे पर ही रहे। जिसके बाद गहरे पानी की ओर उतर जाने की वजह से नहाने गए चारों युवक नदी में डूब गए।

सूचना मिलने पर SDM वंदना जाट, कोतवाली थाना TI संतोष सिंह चौहान, तहसीलदार शैलेन्द्र बड़ोनिया, होम गार्ड कमांडेंट आरकेएस चौहान मौके पर पहुंच गए। करीब ढाई घंटे के रेस्क्यू के बाद चारों के शवों को नदी से बाहर निकाला गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password