उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

बाराबंकी (उप्र), 14 जनवरी (भाषा) उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले में कोहरे के कारण अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में मामा-भांजा समेत चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक युवक कन्नौज जिले का निवासी है। देवा, फतेहपुर और कोठी थाना क्षेत्र में हुए हादसों में मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के अनुसार कोठी थाना क्षेत्र में बुधवार शाम भारत लाल यादव (50) साइकिल से भानमऊ जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। भारत लाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

थानाध्यक्ष रितेश पांडेय ने बताया कि हादसे के बाद सूचना मिलने पर गन्ना लदे ट्रक को कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई की जा रही है।

कन्नौज निवासी मोहित कुमार (28) को तहसील चौराहे के पास रामनगर मार्ग की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देवा थाना क्षेत्र के भटेहटा गांव के पास बाइक से जा रहे कल्लू (45) और उनके भांजा पिंटू (25) ट्रक की टक्कर में घायल हो गए। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी संजय मौर्या ने बताया कि ट्रक और उसके चालक की तलाश की जा रही है।

भाषा सं जफर सुरभि

सुरभि

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password