बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई में लाखों रु का गबन करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

नोएडा(उत्तर प्रदेश), आठ जनवरी (भाषा) धर्म कांटे की फर्जी पर्ची बनवा कर बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई में लाखों रुपए का गबन करने वाले एक गैंग के चार बदमाशों पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने नगदी, कंप्यूटर, लैपटॉप, फर्जी पर्चियों सहित फर्जी दस्तावेज बरामद किए हैं ।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 33 में रहने वाले कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक नवीन सोनी ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह कुछ लोगों से रोड़ी, बदरपुर तथा डस्ट अपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए लेते हैं।

उन्होंने बताया कि जिन लोगों से वह बिल्डिंग मैटेरियल ले रहे हैं, वे लोग धर्म कांटे की फर्जी पर्ची बनवा कर उनसे लाखों रुपए की ठगी कर रहे हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट 28 दिसंबर को दर्ज की गई थी। मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 58 पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में मुख्तियार, अर्पित राजपूत, राजेश कुर्मी तथा सिंटू को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग हरि ओम धर्म कांटा सेक्टर 61 पर अपने वाहन को तुलवाते थे तथा बाद में वजन बढाकर हरि ओम धर्म कांटा के नाम से फर्जी पर्ची बनाकर सप्लायर को देते थे।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने फर्जी पर्ची बनाने में प्रयोग होने वाला कंप्यूटर, लैपटॉप, 71 हजार रुपए नगद, घटना में प्रयोग होने वाले तीन ट्रक, फर्जी विजिटिंग कार्ड, मोबाइल फोन आदि बरामद किया है।

भाषा सं नरेश

नरेश

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password