Mulayam Singh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत बिगड़ी,  शिफ्ट किए गए आईसीयू में

Mulayam Singh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की तबीयत बिगड़ी,  शिफ्ट किए गए आईसीयू में

Mulayam Singh Yadav: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार अचानक तबीयत खराब हो गई है। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। तबीयत ज्यादा खराब होंने की वजह से उन्हें सामान्य कमरे से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टर उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है। गौरतलब है कि 22 अगस्त से ही मुलायम सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं अखिलेश यादव भी उनसे मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं।

अखिलेश यादव पहुंचे मेदांता अस्पताल।

वहीं मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव भी अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह के लिए अगले 24 घंटे अहम हैं। वहीं मेदांता अस्पताल के पीआरओ ने बताया कि मुलायम सिंह यादव को यूरिन में इन्फेक्शन के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या काफी बढ़ गई थी। उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं दिखाई दिया, तो डॉक्टरों ने वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है।

जानकारी के मुताबिक, 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव का इलाज कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन सूद और डॉ. सुशील कटारिया की निगरानी में किया जा रहा है। सिंह इस वक्त वेंटिलेटर पर है। बता दें कि सपा संरक्षक पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। ताजा अपडेट के मुताबिक, अभी उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। वहीं मुलायम सिंह यादव के चाहने वाले उनके जल्द ठीक होंने की कामना कर रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password