पूर्व जनसंपर्क मंत्री ने सुशांत मामले पर दिया बयान, कहा- 'उसे नहीं मार सकता कोई' -



पूर्व जनसंपर्क मंत्री ने सुशांत मामले पर दिया बयान, कहा- ‘उसे नहीं मार सकता कोई’

भोपाल: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई के हाथ में है और आज जांच का आंठवां दिन है। लगातार सीबीआई सुशांत के रूममेट्स, कुक व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है और आज रिया चक्रवर्ती से लगभग 5 घंटे से पूछताछ चल रही है। इस मामले में पहले बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार के बीच केस की जांच को लेकर तनातनी चल रही थी। जिसके बाद अब इस मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है।

रिया चक्रवर्ती मामले पर पीसी शर्मा ने कहा कि ‘सुशांत ने आत्महत्या की है उसे कोई मार नहीं सकता है। आगे उन्होंने कहा कि सुशांत बहुत मजबूत युवक था इस मसले पर सिर्फ राजनीति हो रही है। बिहार सरकार बेवजह महाराष्ट्र सरकार को बदनाम कर रही है। सीबीआई भी अबतक मामले को खुलासा नहीं कर सकी।’

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दिया था बयान

बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह भी इस मामले में बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को उभरता हुआ और लोकप्रिय कलाकार बताया था। सुशांत की आत्महत्या पर संदेह भी जताया। उन्होंने कहा कि सुशांत के व्यवहार और लोकप्रियता को देखकर नहीं लगता कि वो सुसाइड करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि अब सीबीआई जांच कर रही हैं और सच सामने आ जाएगा।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password