पूर्व मंत्री की बहू और पोती का मर्डर, अवैध संबंध और पैसों के लेन-देन में हत्या की आशंका

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दिवंगत मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू और 9 साल की पोती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। शुरुआत जांच में अवैध सबंध में हत्या की आशंका जताई जा रही है। दोनों की लाश शनिवार देर रात उनके घर के बेड के अंदर मिली है। हत्यारे ने उनके शव को पलंग के कबर्ड में डाल दिया था। मामले में पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

महिला के परिजनों ने पति पर लगाए आरोप

पूर्व मंत्री के बेटे और महिला के पति तरुण से भी पूछताछ की गई। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। महिला का नाम नेहा और उसकी 9 साल की बेटी का नाम अनन्या था। नेहा के घर वालों ने तरुण पर इस मर्डर की प्लानिंग का आरोप लगाया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, शनिवार शाम 7 से 8 बजे के बीच मां-बेटी की हत्या को अंजाम दिया गया। मायके पक्ष ने पुलिस को बताया कि नेहा का फोन नहीं लग रहा था। जिसके बाद परिजनों ने नेहा के घर के पास में रहने वाली बहन मेघा को घर पर हालचाल लेने को कहा, मेघा ने अपनी बहन के घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था, गेट नहीं खुलने पर उसने अपने भाई को फोन किया और फिर पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस के आने तक मेघा ने कुछ लोगों की मदद से कुंडी तोड़ दी थी। मेघा ने बताया की घर की लाइट्स बंद थीं और कमरे में नेहा का नंदोई डॉ आनंद राय और उसका एक साथी दीपक छुपे मिले। मेघा ने इन लोगों को पकड़ लिया। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घर के पिछले कमरे में बेड के गद्दे वगैरह बेतरतीब थे।

मेघा ने अपने रिश्तेदारों को फोन किया। सभी वहां पहुंच गए। बेड का कबर्ड हटाने पर अंदर नेहा और उसकी बेटी अनन्या की लाश मिली। दोनों के गले में स्पोर्ट्स शू के नीले रंग के लेस बंधे मिले और मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस ने डॉ आनंद और दीपक को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ जारी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password