पूर्व मंत्री ने किया दावा, ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर होगी भाजपा की जीत

पूर्व मंत्री ने किया दावा, ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर होगी भाजपा की जीत

Former minister BJP senior leader Uma Shankar Gupta

image source : https://twitter.com/Umashankar_BJP

ग्वालियर। कांग्रेस ने अब 24 सीटों पर नामों का ऐलान कर दिया। अब सभी की ​नजरें ग्वालियर चंबल की 16 सीटों पर टिकी है। दोनों तरफ से जीत के दावे किए जा रहे है। ऐसे में ग्वालियर की 16 सीटों के लिए समन्वयक बनाए गए पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता का दावा है कि कांग्रेस के पास सिंधिया जैसा नेता नहीं है जो कांग्रेस की हार की वजह बनेगा और बीजेपी की जीत की।

16 सीटों पर कमल खिलने का दावा किया
पूर्व मंत्री बीजेपी के वरिष्ठ नेता उमाशंकर गुप्ता को ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों पर समन्वय की जिम्मेदारी सौंपी गई है,लिहाजा वे ग्वालियर में डेरा जमाए हुये हैं, उन्होंने बंसल न्यूज़ से विशेष बातचीत में ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों पर कमल खिलने का दावा किया है।

बीजेपी परचम लहरायेगी
उमाशंकर गुप्ता का कहना है कि कांग्रेस के 15 महीनों के कार्यकाल में ग्वालियर चंबल अंचल की जनता से वादाखिलाफी हुई इस कारण सिंधिया और उनके समर्थक छह मंत्री सहित अन्य विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। समीकरण बदले हैं उनके पास सिंधिया जी जैसा नेता नहीं है इस कारण ग्वालियर चंबल अंचल में कांग्रेस की हार होगी और बीजेपी परचम लहरायेगी।

कर्ज माफी के खिलाफ
उमाशंकर गुप्ता ने किसान कर्ज माफी पर कहा कि हमारे वचन पत्र में नहीं था इसलिए यह हमारा विषय नहीं है। कांग्रेस ने कर्ज माफी पर किसानों को झूठ बोलकर गुमराह किया। हम कर्ज माफी नहीं करेंगे हम किसानों की आय को दुगना करने की कोशिश कर उन्हें ऐसा माहौल देंगे ताकि उन्हें कर्ज लेना ना पड़े यानी बीजेपी के नेता साफ तौर पर कर्ज माफी के खिलाफ हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password