MP News: पूर्व CM शिवराज ने भोपाल में लगाया जनता दरबार

MP News: पूर्व CM शिवराज के जनता दरबार में शिकायत लेकर पहुंची महिला,कहा- बुदनी में रेत माफिया मचा रहे आतंक

Share This

भोपाल। MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहन ने अपने पद से इस्‍तीफा देने के बाद पहली बार जनता दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्‍याएं सुनने के साथ ही स्कूली बच्चों को सफलता पाने के सूत्र बताए।

जनता दरबार में करीब 300 से अधिक लोग सीएम ने मिलने पहुंची। बुधनी की एक महिला ने रेत माफिया और SDM पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की।

रेत माफिया मचा रहे आंतक

पीड़ित महिला ने बताया कि गांव में रेत माफिया आंतक मचा रहे है। घाट पर जाने के रास्‍ता है, लेकिन रेत माफिया 10 किलोमीटर का फेर बचाने के लिए खेतों को खराब कर रहे हैं और हमारी जमीनों से डंपर निकालते हैं। जिससे खेत खराब होने के साथ ही फसलों को भी नुकसान पहुंच रहा है। बता दें पीडित किसान महिला सीएम के पैतृक गांव जैत से 2 दो किमी दूर नारायणपुर की रहने वाली है।

महिला के साथ आए अन्‍य किसानों ने कहा कि अधिकारी रेत माफिया की मदद करते हैं, जिससे उनकी हौसले बुलंद होते जा रहे। वे धामकी देते हैं कि अगर काम बाधा डाली तो अच्छा नहीं होगी।

शिवराज सिंह चौहान एक दिन पहले बुधवार को ही नए आवास बी-8, 74 बंगले पर शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने कहा था कि वे रोजाना सुबह 11 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक बंगले पर आम लोगों से मुलाकात करेंगे। गुरुवार को पहले दिन जनता दरबार में 300 से ज्यादा लोग पहुंचे। इनमें बीजेपी कार्यकर्ता और स्कूली बच्चे शामिल थे।

किसानों ने दिखाया SDM का वीडियो

महिला ने कहा कहा, इस पूरे मामले की शिकायत बुधनी SDM राधेश्याम बघेल से भी कर चुके हैं। उन्‍होने सोमवार को खेतों पर आकर कर्रवाई करने की बात कही थी, लेकिन वह नहीं आए। इसके बाद जब उनसे बता की, तो उन्‍होंने दुर्व्यवहार किया। किसनों ने SDM के दुर्व्यवहार का वीडियो भी पूर्व सीएम को दिखाया है।

स्कूली बच्चों को बताए सफलता पाने के सूत्र

पूर्व सीएम से मिलने के लिए स्कूली बच्‍चे भी पहुंची। इस दौरान उन्‍होंने बच्‍चों को सफलता पाने का का सूत्र बताते हुए कहा- आप सभी को कड़ी मेहनत करनी होगी। जो मेहनत करता है, वह लक्ष्य को प्राप्त कर ही लेता है। उन्‍होंने बच्‍चों को सफलता पाने के सूत्र बताए।

ये भी पढ़ें: 

CG News: साय सरकार ने युवा मितान क्लब योजना पर लगाया प्रतिबंध, कांग्रेस सरकार ने शुरु की थी

MP News: जबलपुर में धान खरीदी घोटाला, जांच के लिए बनी भोपाल की 20 सदस्यों की टीम

Hindi News: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले ‘फिर आएगा मोदी’ गीत लॉन्च किया

Ayodhya Railway Station Facilities: विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस है अयोध्या जंक्शन, कुछ ऐसा दिखेगा

MP News: सीएम यादव बस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिले, RTO-CMO को किया सस्पेंड

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password