पूर्व सीएम ने अभिनेता सुशांत की आत्महत्या पर जताया संदेह, बोले नहीं कर सकते सुसाइड

जबलपुर। अभिनेता सुशांत की आत्महत्या को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में आज पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते। पत्रकारों से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि फिल्म अभिनेताओं के किसी भी मामले में मीडिया का ऐसा इंट्रेस्ट इसके पहले कभी नहीं देखा।

सच सामने आ जाएगा
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत को उभरता हुआ और लोकप्रिय कलाकार बताते हुए सुशांत की आत्महत्या पर संदेह जताया है। उन्होंने कहा कि सुशांत के व्यवहार और लोकप्रियता को देखकर नहीं लगता कि वो सुसाइड करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि अब सीबीआई जांच कर रही हैं और सच सामने आ जाएगा।

केस की जांच CBI कर रही
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच CBI कर रही है। हालांकि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रहा है। लेकिन सीबीआई जांच की तफ्तीश पर इस समय पूरे भारत की नजर है। वहीं अब इस मामले में एक बार फिर रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा है कि वो ड्रग डीलिंग और इस्तेमाल में इन्वॉल्व थीं। फिलहाल रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैच चर्चा में है।

वॉट्सऐप चैट्स वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स डीलिंग में इन्वॉल्व होने का शक जताया जा रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट्स वायरल हुए हैं। बताया जा रहा है कि रिया ड्रग्स के इस्तेमाल और इसकी डीलिगं में इन्वॉल्व थीं। सूत्रों का कहना है कि रिया को किसी का मेसेज है कि कॉफी, चाय या पानी में 4 बूंद डालो और उसे ये पीने के लिए दें। इसका असर 30 से 40 मिनट में दिखने लगेगा।

FIR में की थी ड्रग्स ओवरडोज की बात

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने अपनी FIR में ड्रग्स के ओवरडोज की बात लिखी थी। हालांकि उस समय उन्होंने ड्रग के डॉक्टर्स के द्वारा दिए जाने का शक जताया था। उन्होंने कहा, सुशांत की असमय मौत का कारण डॉक्टर्स द्वारा ऐसी दवाई का ओवरडोज है जो कि उन्हें पता नहीं था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password